सबसे ज्यादा 4 तरह का लिंग पसंद करती महिलाऐं…

अगर हम पुरुषों की बात करें तो वे इस बात को लेकर परेशान रहते हैं की वे आर्गेज्म हासिल कर पायेंगे या नहीं, वहीँ महिलायें इस बात को लेकर परेशान रहती हैं की उनके पार्टनर के लिंग का आकार कैसा होगा। आज हम यहाँ पेनिस के मुख्य प्रकारों के बारे में बता रहे हैं। मेडिकल साइंस के अनुसार पुरुषों के 4 तरह के पेनिस होते हैं।

बड़े आकार वाले लिंग: डॉ. विजयसारथी रामनाथन द्वारा किये गये एक सर्वे में भारतीय पुरुषों के पेनिस के आकार के बारे में विस्तृत रूप में बताया गया है। उनके सर्वे के अनुसार पेनिस का औसत साइज़ 5.54 इंच लम्बा और 3.11 इंच मोटाई लिये होता है। वहीँ जर्नल ऑफ़ सेक्सुअल मेडिसिन में प्रकाशित एक दूसरे शोध में बताया गया कि एक उत्तेजित लिंग की औसत लम्बाई 14.17 सेमी और मोटाई 12.23 सेमी होती है। डॉ. रामनाथन के अनुसार पेनिस की लम्बाई 5.5 इंच से लेकर 7 इंच तक हो सकती है। हालांकि लिंग के बड़े आकार से आप योनि के हर एक हिस्से को उत्तेजित कर सकते हैं लेकिन कई बार यह आपके महिला पार्टनर को हर्ट भी कर सकता है।

ऊपर की ओर मुड़े हुए लिंग: इस तरह के लिंग अपने लम्बाई के लिये नहीं बल्कि अपने आकार के लिये जाने जाते हैं। हालांकि इस तरह के लिंग की लम्बाई भी 5.5 से 7 इंच के बीच की हो सकती है लेकिन ये सामने की तरफ ऊपर की ओर मुड़े हुए रहते हैं। हालांकि इससे सेक्स के मजे में किसी भी तरह का कोई फर्क नहीं पड़ता है। बस आकर में ऊपर की ओर मुड़े होने के कारण ये योनि के ऊपरी दीवार को स्पर्श कर लेते हैं जहाँ जी स्पॉट होता है, जिससे आर्गेज्म पाना आसान हो जाता है।

कभी भूलेंगी पार्टनर ये मजा बस इस तरह करिए सेक्स की शुरुआत…

नीचे की ओर मुड़े हुए लिंग: ये काफी हद तक कर्व्ड पेनिस की तरह ही होते हैं बस इनका झुकाव नीचे की दिशा में होता है। ऐसे पेनिस वाले पुरुषों को मिशनरी पोजीशन करने में ज्यादा मजा नहीं मिल पता है इनके लिये डोगी स्टाइल ही सबसे बेहतर होता है।

छोटे आकर वाले लिंग: कुछ लोग मानते हैं की अगर उनके पेनिस का आकार छोटा है तो वे सेक्स का भरपूर मजा नहीं ले सकते हैं जबकि ऐसा गलत है। कुछ मामलों ये ये सबसे बेहतर साबित होते हैं और ज्यादा आनंदित करते हैं।

महिलाओं की पसंद : इस बात से बिलकुल भी फर्क नहीं पड़ता कि आपके लिंग का आकार कैसा है बल्कि सबसे ज्यादा ज़रूरी है की आप अपनी महिला पार्टनर को कितनी अच्छी तरह से संतुष्ट कर पाते हैं। हाल ही में किये एक सर्वे के अनुसार, महिलाओं को आमतौर पर औसत साइज़ से थोड़े से बड़े साइज़ वाले लिंग ज्यादा पसंद आते हैं। वहीँ कुछ महिलायें लम्बे समय के रिश्तों में छोटे साइज़ वाले लिंग को ज्यादा बेहतर मानती हैं क्योंकि इससे वे खुद को ज्यादा सुरक्षित और आरामदायक महसूस करती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com