सपा विधायक इरफान सोलंकी की अग्रिम जमानत पर टली सुनवाई, जानें वजह..

सपा विधायक इरफान सोलंकी की अग्रिम जमानत पर सुनवाई आज जिला जज की अदालत में शुरू हुई। अभियोजन की ओर से तर्क रखा गया विवेचक केस डायरी के साथ सपा विधायक इरफान सोलंकी की गिरफ्तारी के संबंध में बाहर गए हैं। ऐसे में केस डायरी नहीं पेश की जा सकती है। जिसके बाद जिला जज संदीप जैन ने अगली सुनवाई के लिए एक दिसंबर की तिथि नियत कर दी गई है।

गौरतलब हो कि महिला नजीर फातिमा की तहरीर पर सात नवंबर को पुलिस ने इरफान सोलंकी और उनके भाई रिजवान सोलंकी समेत अन्य अज्ञात पर घर मे आग लगाने, रंगदारी समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। केस दर्ज होने के बाद से ही दोनों फरार चल रहे हैं। पुलिस ने बीते गुरुवार को दोनों के खिलाफ कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट भी लिया था।

पुलिस करती रही थी इंतजार

आज कोर्ट में जमानत याचिका में सुनवाई होनी थी, ऐसे में पुलिस कयास लगा रही थी कि शायद सपा विधायक इरफान सोलंकी और उनके भाई रिजवान सोलंकी दोनों कोर्ट में जमानत के लिए पेश हो। इसलिए पुलिस शहर के कई इलाकों में पुलिस बल तैनात कर दिया था, और शहर में चौकसी बढ़ा दी थी। केस डायरी न होने की वजह से अगली सुनवाई 1 दिसंबर तक टल गई है। इधर पुलिस लगातार दोनों भाइयों को तलाश रही है।

दक्षिण भारत में मिली थी लोकेशन

पुलिस सूत्रों के अनुसार दो दिन पहले विधायक की लोकेशन दक्षिण भारत के एक शहर में मिली थी जबकि इससे पूर्व वह महाराष्ट्र में थे जिसके लिये पुलिस की एक टीम मंगलवार को महाराष्ट्र भी गयी थी। जहां पर विधायक के एक रिश्तेदार रहते हैं। पुलिस टीम ने वहां जाकर विधायक के रिश्तेदारों से पूछताछ की लेकिन, दोनों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी। टीम अभी महाराष्ट्र में ही डेरा डाले हुए है। पुलिस अधिकारियों ने एलआईयू की भी ड्यूटी लगाई है रिश्तेदारों और विधायक के घर के आसपास उन्हें तैनात किया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com