सपना चौधरी का ताजा प्राइवेट डांस लीक, बंद कमरे में ऐसी हरकतें

सपना चौधरी का ताजा प्राइवेट डांस लीक, बंद कमरे में ऐसी हरकतें

सपना चौधरी को कौन नहीं जानता है। हरियाणा की इस डांसर सिंगर ने तहलका मचा रखा है। सपना के डांस वीडियो लाखों की संख्या में देखे जाते हैं। सपना चौधरी उस समय सुर्खियों में आई थी जब उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश की थी। इस घटना से सपना के फैन्स सन्न रह गए थे. उनकी सपना ने खुदकुशी की कोशिश क्यों की। खैर अब वो विवाद पीछे छूट गया है। सपना एक बार फिर से लोगों का मनोरंजन अपने गाने और डांस के जरिए कर रही हैं। सपना चौधरी का सॉलिड बॉडी गाना सबसे ज्यादा लोकप्रिय हुआ था।सपना चौधरी का ताजा प्राइवेट डांस लीक, बंद कमरे में ऐसी हरकतें

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इन दिनों एक अलग कारण से चर्चा में हैं। नहीं ये उनका पुलिस रेड में पकड़े जाने वाला फर्जी मामला नहीं लग रहा है। जिस तरह से एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसके बाद सपना चौधरी सवालों के घेरे में आ गई हैं। आरोप लगाया जा रहा है कि सपना चौधरी प्राइवेट डांस भी करती हैं। यानि वो कुछ लोगों के लिए प्राइवेट डांस भी करती हैं। जहां भीड़ नहीं होती है। इसी से संबंधित एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में दिखने वाली लड़की के सपना चौधरी होने का दावा किया जा रहा है।

कार की पिछली सीट पर कर रहे थे रासलीला, अचानक कार गिर गई झील में और फिर…

सपना चौधरी का ‘एक सपना’ के नाम से प्राइवेट रूम वीडियो यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। यूट्यूब पर एक सपना के नाम से वीडियो अपलोड किया गया है। इस वीडियो में रूम के अंदर एक लड़की हरियाणवी गानों पर लड़के के साथ अश्लील डांस कर रही है। अब इस वीडियो में सपना है या कोई और यह आप वीडियो देखकर खुद जान लीजिए। कहा जा रहा है कि सपना चौधरी कभी-कभी प्राइवेट पार्टी में डांस करती रहती है। आज भी उन्‍हीं के नाम पर एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है।

दरअसल इस वीडियो में आप देखेंगे एक कपल बंद कमरे में डांस कर रहा है जिसमें दोनों काफी इंटीमेट होते नजर आ रहे हैं। हॉट प्राइवेट पार्टी के नाम पर वायरल हो रहा है ये वीडियो। इसमें दिखने वाली महिला को बताया जा रहा है कि ये सपना चौधरी है। पिछले कुछ दिनों में उनके नाम पर कई वीडियो सामने आए हैं। आप इस वीडियो में देखेंगे कि वो डांस ही नहीं बल्कि और भी कुछ अजीब हरकत करते नजर आ रहे हैं। हालाँकि हम आपको बता दें कि हम इस बात की पुष्टी नहीं करते हैं कि वीडियो में दिखने वाली लड़की सपना चौधरी ही है। हमारा लक्ष्य इस खबर को आप तक पहुंचाना है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com