सनी लियोन से भी 10 कदम आगे है यह पाकिस्तानी अभिनेत्री, सबके सामने न देखे तस्वीरे

सनी लियोन से भी 10 कदम आगे है यह पाकिस्तानी अभिनेत्री, सबके सामने न देखे तस्वीरे

माहिरा खान, सजल अली, सबा कमर, वीना मलिक और हुमाया मलिक जैसी कई पाकिस्तानी स्टार्स को तो आप जानते ही होंगे। इन सभी ने ही बॉलीवुड फिल्मों में काम कर खूब दौलत और शोहरत कमाई है। लेकिन एक पाकिस्तानी मॉडल ऐसी भी हैसनी लियोन से भी 10 कदम आगे है यह पाकिस्तानी अभिनेत्री, सबके सामने न देखे तस्वीरेसनी लियोन से भी 10 कदम आगे है यह पाकिस्तानी अभिनेत्री, सबके सामने न देखे तस्वीरे

जो बॉलीवुड फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि प्लेबॉय मैगजीन के लिए फोटोशूट करा फेमस हो गई है। हैरानी की बात तो ये है कि एक कंजरवेटिव मुस्लिम फैमिली से बिलॉन्ग करते हुए भी वह दुनियाभर में अपनी हॉटनेस के लिए मशहूर हैं।

छोटे पर्दे की एक्ट्रेस निया शर्मा को लेकर एक्टर रवि दुबे ने दिया ये बड़ा बयान, जानकर दंग रह जायेगे आप…

पाकिस्तानी एक्ट्रेसेस को हॉटनेस की फील्ड में मात देने वाली इस मॉडल का नाम है तहमीना अफजल। हैरत की बात तो ये है कि 35 साल की तहमीना दो बच्चों की मां हैं। तहमीना सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटोज के लिए फेमस हैं। इसके अलावा वह एक फिटनेस फ्रीक हैं। तहमीना का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड फोटो से भरा पड़ा है।

तहमीना का बचपन यूएस में ही बीता है। उनके पैरेंट्स ने उन्हें अपनी इच्छा से काम करने की आजादी दी। बचपन में वह एक सॉफ्टबॉल प्लेयर थीं। उनकी पढ़ाई-लिखाई न्यूयॉर्क में हुई। तहमीना ने न्यूयॉर्क इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से अपनी ग्रेजुएशन कंप्लीट की है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com