सनी लियोन की “स्वीट ड्रीम” जग्गरनॉट ने की ई-पब्लिश

पोर्न स्टार की छवि से बॉलीवुड में बेबी डॉल के नाम से मशहूर हुई सनी लियोन ने सेलिब्रिटी आधारित रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस 5′ के साथ बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई ! उन्होंने 2012 में हिंदी फिल्म ‘जिस्म 2′ के साथ अपने करियर की शुरुआत की ! लेकिन इस बार वो लोगों के सामने सबसे अलग अंदाज़ में नज़र आऐंगी !

सनी लियोन की “स्वीट ड्रीम” जग्गरनॉट ने की ई-पब्लिश

दरअसल सनी का बचपन से ही सपना था कि वो अपनी जिंदगी पर एक किताब लिखें। और सनी ने अब अपना वो सपना भी पूरा कर लिया है। आपको बता दें कि सनी लियोनी ने अपने जीवन और उसके उतार- चढ़ाव को लेकर एक बुक लिखी है। जिसे सनी ने नाम दिया है “स्वीट ड्रीम”, सनी की ये पहली बुक है इस बुक को जग्गरनॉट की तरफ से ई-पब्लिश किया जाएगा।

सनी लियोन से इस बारे में मंगलवार को ट्वीट करके लिखा है- ‘हे’ मैंने आप लोगों के लिए ये कहानियां दिल से लिखी है।इन कहानियों को आप सभी आने वाले शुक्रवार को जग्गनॉट एप्प पर पढ़िए।साथ ही जग्गनॉट प्रकाशक सरकार ने बताया है कि इस किताब के अंदर 7 लघु कहानियां सनी लियोन की तरफ से लिखी गई हैं।

गौरतलब है कि सनी लियोन के ट्विटर पर 1.4 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स है। हाल में ही उन्होंने एक छोटा सा टीजर न्यू ईयर्स ईव को भी पोस्ट किया है। सनी लियोन के इंस्टाग्राम पर 40 लाख प्रशंसक हो गए हैं ! लियोन ने प्रशंसकों के इस प्यार के प्रति आभार व्यक्त किया है ! सनी लियोन ने ट्विटर पर लिखा कि वह अपने सभी प्रशंसकों से प्यार करती हैं, “इंस्ट्राग्राम पर 40 लाख प्रशंसक होने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद !

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com