सनी लियोन की कमर पर टिके नजर आए इमरान हाशमी

सनी लियोन की कमर पर टिके नजर आए इमरान हाशमी

अजय देवगन, इमरान हाशमी, इलियाना डिक्रूज और ईशा गुप्‍ता जैसे सितारों से सजी फिल्‍म ‘बादशाहो’ का टीजर और पहला रिलीज गाना ‘लश्‍के कमर’ आते हिट हो गया है.सनी लियोन की कमर पर टिके नजर आए इमरान हाशमी

अब इस फिल्‍म का दूसरा गाना आज रिलीज होने वाला है, लेकिन इस गाने ने रिलीज होने से पहले ही सिर्फ अपने पोस्‍टर से ही धूम मचा दी है.’पिया मोरे’ टाइटल के साथ आ रहे इस गाने में सनी लियोन नजर आ रही हैं. सनी ने कुछ देर पहले ही इस गाने का एक पोस्‍टर शेयर किया है जिसमें सनी लियोन की कमर पर इमरान हाशमी अपना सिर टिकाए नजर आ रहे हैं. गाने में सनी लियोन एक बार फिर देसी लड़की वाले अंदाज में लहंगे पहने नजर आ रही हैं. इमरजेंसी की पृष्‍ठभमि पर बनी इस फिल्‍म के लुक को दर्शकों में काफी पसंद किया जा रहा है.

सेंसर बोर्ड का नया फरमान, स्क्रीन पर नंबर दिखाने से पहले लो NOC
‘बादशाहो’ का यह दूसरा गाना आज (25 जुलाई) सुबह 11 बजे रिलीज होने वाला है. इस गाने में अपने लुक के दो फोटो सनी लियोन ने शेयर किए हैं.

इमरजेंसी है पृष्‍ठभूमि: मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी ‘बादशाहो’ इमरजेंसी की पृष्‍ठभूमि पर आधारित फिल्‍म है. कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ फिल्म का टीजर काफी मजेदार है, जिसमें किरदारों से मिलाने के साथ ही कहानी की भी एक झलक दिखाई गई है. टीजर में दर्शकों को एक्‍शन सीन्‍स के साथ ही इलियाना डिक्रूज और सनी लियोनी का हॉट अंदाज भी नजर आया था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com