देखें सनी लियॉन का पहला सेक्स वीडियो, इस वीडियो को इससे पहले अपने कभी नहीं देखा होगा

देखें सनी लियॉन का पहला सेक्स वीडियो, इस वीडियो को इससे पहले अपने कभी नहीं देखा होगा

सनी लियोन का असली नाम करनजीत कौर वोहरा है। पोर्न फिल्मों के ऑफर के बाद उन्होंने अपना नाम बदल लिया था। 2008 में सनी लियोन का नाम कनाडा के कॉमेडियन Russell Peters के साथ जुड़ गया था. जिस बात को एक इंटरव्यू  में Russell ने भी स्वीकारा था कि वह सनी लियोन को डेट कर चुके हैं।देखें सनी लियॉन का पहला सेक्स वीडियो, इस वीडियो को इससे पहले अपने कभी नहीं देखा होगा

मार्च 2001 में पेंटहाउस मैग्जीन से जुड़ने के बाद सनी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और अपनी फैमिली को पेंट हाउस से 100, 000 डॉलर जीतने के बाद कहा था कि मैं एक पोर्न स्टार बनना चाहती हूं। सनी ने पहला किस 11 वर्ष की उम्र में किया था और 16 वर्ष की उम्र में पहली बार एक बास्केटबॉल खिलाड़ी के साथ सैक्स किया था।

बेबी बंप में प्रेग्नेंट सेरेना विलियम्स ने कराया न्यूड फोटोशूट, देख कर जायेगे दंग

भारत का सबसे चर्चित रियलिटी शो में से एक ‘बिग बॉस 5’ का हिस्सा बन कर सनी लियोन काफी पॉपलर हुई जिसके के बाद लोगों को पता चला कि वो एक पोर्न स्टार हैं। 18 वर्ष की उम्र में सनी ने जाना कि वह बायसेक्सुअल हैं। सिख फैमिली से संबंधित होने के कारण सनी का दाखिला उनके पेरेंट्स ने कैथोलिक स्कूल में करवाया था। सनी 15 साल की उम्र में एक जर्मन बेकरी में काम कर चुकी हैं।

शर्मनाक वीडियो: इस वीडियो को देखने के लिए आप भी अपना जिगर कड़ा कर लीजिये, क्योकि….

पोर्न इंडस्ट्री से जुड़ने से पहले सनी ने इस बात का ख्याल रखा कि वह केवल महिलाओं के साथ ही इन फिल्मों में काम करेंगी। सनी 2005 में एमटीवी इंडिया में एमटीवी अवार्ड के लिए रिपोर्टर का किरदार अदा कर चुकी है।सनी लियोन साल 2010 में मेल मैग्जीन मैक्‍सिम में टॉप 12 फीमेल पोर्न स्टार की लिस्ट में शामिल हो चुकी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com