सनी लियॉन और पूनम पांडे के बाद अब मलाइका भी करने जा रही हैं ये काम

सनी लियॉन और पूनम पांडे के बाद अब मलाइका भी करने जा रही हैं ये काम…

बॉलीवुड के पीछे का काला सच आज किसी से छिपा नहीं है। बॉलीवुड में सक्सेस पाने के लिए और उस सक्सेस को बनाए रखने के लिए किस-किस तरह के पापड़ बेलने पड़ते हैं और कैसे समझौते करना पड़ते हैं। यह किसी से भी छिपा नहीं है।सनी लियॉन और पूनम पांडे के बाद अब मलाइका भी करने जा रही हैं ये काम

वो समय बीत गया जब बॉलीवुड में सक्सेसफुल बनने के लिए पुरुष प्रधान फिल्म जगत में महिलाओं का शोषण होता था। अब तो पुरुष भी इससे बच नहीं पाते। खैर! हम यहां बॉलीवुड में होने वाले कास्टिंग काउच की बात नहीं कर रहे। आजकल की जनरेशन पहले ही इतनी स्मार्ट हो गई है कि वो जानती है कि खुद को सक्सेसफुल कैसे बनाना है। अपनी सक्सेस को कैसे भुनाना है।सनी लियॉन

फिल्म इंडस्ट्री में आज जितनी भी अभिनेत्रियां हैं, उन्होंने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए क्या कुछ नहीं किया है। यही कारण है कि यहां सनी लियॉन और पूनम पांडे जैसी एक्ट्रेसेस ने भी नाम कमा लिया है। खबर है कि मलाइका ने भी उन्हीं के नक्शे कदम पर चलना शुरू कर दिया है।

आइए जानते हैं पूरा मामला।

हुस्न की मल्लिका है मलाइका

अभी-अभी: मशहूर डांसर सपना चौधरी की सड़क हादसे मे हुई मौत

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की फिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अपनी जिंदगी के 43 साल पूरे करने के बाद भी मलाइका आज 20 वर्ष की लड़की जितनी यंग और एक्टिव दिखती हैं।

बॉलीवुड में बनाया अलग मुकाम

शाहरुख़ की फिल्म ‘दिल से’ के आइटम सांग ‘छैया-छैया’ करने के बाद लाइमलाइट में आई मलाइका अपनी फिटनेस को लेकर बहुत जागरूक रहती हैं। साथ ही अपनी खूबसूरती और फिटनेस की वजह से वे बॉलीवुड की बोल्ड अदाकाराओं की लिस्ट में सबसे आगे हैं।

मेहनत से पाया ये मुकाम लेकिन…

मलाइका ने भी यह मुकाम बहुत मेहनत करने के बाद पाया है। लेकिन सनी लियॉन और पूनम पांडे का नाम सुनकर आप भी सोच में पड़ गए होंगे कि मलाइका आखिर ऐसा क्या करने जा रही हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि मलाइका आखिर क्या करने वाली हैं।सनी लियॉन

सब्र रखिए जनाब!

जी हाँ! जरा सब्र कीजिए हम आपको बताते हैं कि मलाइका ऐसा क्या करने वाली है। आइये अगली स्लाइड पर देखते हैं।

राज से उठेगा पर्दा

बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेसेस में से एक मलाइका अरोड़ा जल्द ही अपनी फिटनेस और खूबसूरती के राज से पर्दा उठाने जा रही हैं।

सनी और पूनम के नक्शे कदम पर चलेंगी मलाइका

हम आपको बता दें कि सनी लियॉन और पूनम पांडे की तरह मलाइका भी अपना फिटनेस एप लांच करने जा रही हैं। मलाइका सोचती हैं कि कई ऐसी महिलाएं हैं जो एक्ट्रेसेस की तरह फिट होना चाहती हैं। ये एप उन्हें मदद करेगा।

क्या होगा एप में

मलाइका के इस फिटनेस एप में उनका डेली वर्कऑउट, योगासन और मलाइका का खास डाइट प्लान यूजर्स के साथ साझा किया जाएगा।

जिंदगी जीने का तरीका

मलाइका के नजदीकी सूत्र के मुताबिक, फिट रहना मलाइका के लिए धुन या ट्रेंड नहीं बल्कि जिंदगी जीने का एक तरीका है।

इंस्टाग्राम पर अपडेट

मलाइका अपनी फिटनेस को लेकर कितनी सगज है, ये तो आप मलाइका के इंस्टाग्राम की तस्वीरों को देखकर पता लगा सकते हैं। इससे आपको पता चलेगा कि वो अपने वर्कआउट और न्यूट्रीएंट्स के लिए कितनी प्रतिबद्ध हैं।

बैलेंस डाइट में रखती हैं विश्वास

मलाइका मानती है कि अपने खाने की जानकारी रखना जरूरी होता है। आपको कभी किसी चीज को छोड़ना नहीं चाहिए। बकौल मलाइका डाइटिंग पर रहने से बेहतर है बैलेंस डाइट लेना।

मलाइका बेस्ट एम्बेसडर

मलाइका के एप के बारे में बताते हुए सूत्र ने कहा कि मलाइका योगाभ्यास, वेट ट्रेनिंग, डांस सब कुछ करती हैं। वह बूट कैंप में भाग लेती हैं। अतः फिटनेस पर बात करनी हो तो मलाइका से बेहतर कौन हो सकता है।

यूजर्स के सवालों के जवाब

इस एप के द्वारा मलाइका अपने फैंस के साथ अपनी वर्कआउट और डाइट प्लान को शेयर करने के साथ ही इस एप को यूज करने वाले यूजर्स के सवालों के जवाब भी देंगी।

शिल्पा और बिपाशा की एप्रोच गलत

सूत्र के मुताबिक,’शिल्पा शेट्टी और बिपाशा बसु जैसी एक्ट्रेसेस की लिखी किताब और डीवीडी मलाइका को कुछ खास प्रभावित नहीं करती है। लेकिन वो इस एप को लांच करने के लिए कमिटेड है।’

अंत तक होगा रिलीज

बताया जा रहा है कि मलाइका का ये एप इस साल के अंत तक रिलीज किया जाएगा। हम तो मलाइका के इस एप के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। क्या आपके साथ भी ऐसा ही कुछ है?

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com