श‍िल्पा शेट्टी ने बताया, धड़कन फिल्म का क्लाइमेक्स भी वो नहीं था जो द‍िखाया गया

19 साल पहले साल 2000 में र‍िलीज हुई फिल्म धड़कन आज भी फैंस की फेवरेट ल‍िस्ट में शामिल है. फिल्म में देव और अंजल‍ि की प्रेम कहानी को द‍िखाया गया था. इस रोल को पर्दे पर न‍िभाया था श‍िल्पा शेट्टी और सुनील शेट्टी ने.

फिल्म की सुपरह‍िट जोड़ी देव और अंजल‍ि (श‍िल्पा शेट्टी और सुनील शेट्टी ) शन‍िवार रात र‍ियली शो सुपरडांसर में नजर आई. दोनों ने फिल्म ये जुड़े कई द‍िलचस्प किस्से फैंस के साथ साझा किए.

र‍िएलिटी शो सुपरडांसर चैप्टर 3 में बतौर जज नजर आने वाली श‍िल्पा शेट्टी ने शो में सबसे पहले सुनील शेट्टी का स्वागत किया.

इसके बाद शुरू हुई उस सुनहरे दौर की यादों को साझा करने का स‍िलस‍िला. श‍िल्पा ने बताया फिल्म धड़कन बनने के दौरान एक वक्त मुझे लगा था ये फिल्म अब बनने वाली नहीं है. इसकी वजह यह थी कि फिल्म को बनने में पांच साल लग गए.

धड़कन की शूट‍िंग में लगे 5 साल

श‍िल्पा शेट्टी ने बताया फिल्म में अंजल‍ि के लिए मुझे देव के लिए सुनील शेट्टी और राम के रोल के लिए अक्षय कुमार को कास्ट किया गया. डायरेक्टर धर्मेश चाहते थे कि फिल्म को तीन महीने में शूट करके खत्म करें. लेकिन सुनील उस वक्त किसी दूसरी फिल्म में ब‍िजी थे. दोनों की डेट्स की वजह से फिल्म की शूट टलती रही. आख‍िर में धर्मेश ने सुनील की जगह दूसरे एक्टर को ल‍िया, उसके साथ शूट किया. लेकिन जब एक्ट के वक्त धर्मेश को लगा वो नया एक्टर देव जैसी फील‍िंग नहीं ला रहा है तो फिर सुनील को कॉल किया. ऐसा करते हुए पूरी फिल्म को शूट होने में 5 साल लग गए. फिल्म बहुत बड़ी सफल रही. सुनील शेट्टी को इसके लिए फ‍िल्मफेयर मिला. श‍िल्पा ने कहा, देखा जाए तो वो रोल जैसे सुनील शेट्टी के लिए ही ल‍िखा गया था.

ये था फिल्म का र‍ियल क्लाइमेक्स

श‍िल्पा शेट्टी ने बताया, धड़कन फिल्म का क्लाइमेक्स भी वो नहीं था जो द‍िखाया गया. असल में बाद में हमने हैप्पी एंड‍िंग करने की वजह से क्लाइमेक्स को बदल द‍िया था.

श‍िल्पा ने बताया जो र‍ियल क्लाइमेक्स था, उसमें अंजल‍ि, देव को बताती है कि वो राम के बच्चे की मां बनने जा रही है. ये सुनके देव की मौत हो जाती है. लेकिन ये काफी ट्रैज‍िक लगा तो हमने द‍िखाया कि देव बाद में मह‍िमा के साथ चला जाता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com