श्रीलंकाई गाना ‘मानिके मगे हिते’ गाते दिखीं रानू मंडल, यूजर्स ने किया ट्रोल

रानू मंडल को तो आप सभी जानते ही होंगे। वह स्वर कोकिला लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाने के बाद रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गई थी। देखते ही देखते उनके फैंस लाखों की संख्या में पहुँच गए और उन्हें काम भी मिलने लगा। कई दिनों तक रानू का एक ही वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ था और वह मशहूर हो गईं। अब एक बार फिर से रानू का एक वीडियो वायरल हो रहा है, लेकिन इस बार उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

जी दरअसल, रानू मंडल का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो पॉपुलर श्रीलंकाई गाना ‘मानिके मगे हिते’ गाती नजर आ रही है। इस वीडियो में वह रेड़ कलर की टी शर्ट पहने हुए दिख रहीं हैं और उनका एक अलग ही स्वैग नजर आ रहा है। हालांकि इस गाने को लेकर वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई और मीडिया यूजर्स को उनका ये गाना बिल्कुल पसन्द नहीं आया। इस वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, ”भाई मतलब क्या ही बोलूं, जब गाना नहीं आता को तकलीफ क्यों उठाते है ऐसे लोग।”

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ”डिजास्टर।” इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘इस गाने को सुनने के बाद ऐसा लगता है कि कान से खून बाहर आ जाएगा। प्लीज ओरिजनल वर्जन खराब मत करो।’ आप सभी जानते ही होंगे कि साल 2019 में पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाकर रानू मंडल काफी मशहूर हो गई और उनके मशहूर होने के बाद सिंगर-कंपोजर हिमेश रेशमिया ने उन्‍हें अपनी फिल्‍म ‘हैप्‍पी हार्डी एंड हीर’ में गाने का मौका दिया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com