श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने शुरू की 'धड़क' की शूटिंग, चौंकी पूरी टीम, देखें Photo
श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने शुरू की 'धड़क' की शूटिंग, चौंकी पूरी टीम, देखें Photo

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने शुरू की ‘धड़क’ की शूटिंग, चौंकी पूरी टीम, देखें Photo

नई दिल्‍ली: अपने 21वें जन्‍मदिन से पहले मां का साथ हमेशा के लिए खोने वाली जाह्नवी कपूर ने अपनी पहली फिल्‍म की शूटिंग शुरू कर दी है. जाह्नवी को शशांक खैतान की फिल्‍म ‘धड़क’ के सेट पर स्‍पॉट किया गया. इस फिल्‍म में जाह्नवी के साथ इशान खट्टर भी हैं. ऐसा माना जा रहा था कि श्रीदेवी के जाने के बाद जाह्नवी फिल्‍म सेट पर आने में थोड़ा वक्‍त लेंगी.

बता दें कि दिग्‍गज अभिनेत्री श्रीदेवी का 24 फरवरी की रात दुबई में देहांत हो गया था. इसे देखते हुए धड़क की शूटिंग रोक दी गई थी. लेकिन जाह्नवी ने शूटिंग पर आकर पूरी टीम को चौंका दिया. यह फिल्‍म 20 जुलाई 2018 को रिलीज होने वाली है. अपनी बेटी की पहली फिल्‍म को देखना श्रीदेवी का सपना था और इस फिल्‍म में श्रीदेवी ने बहुत निवेश भी किया था. शायद यही वजह है कि जाह्नवी फिल्‍म की रिलीज को टालना नहीं चाहतीं.

फिल्‍म के निदेशक खैतान ने बताया कि हां, हमने शूटिंग शुरू कर दी है. शूटिंग रोकने की खबरें अफवाह हैं. हमने मुंबई में शूटिंग शुरू कर दी हैं और जल्‍द ही कोलकाता में शूटिंग शुरू करेंगे. Mumbai Mirror की रिपोर्ट के अनुसार फिल्‍म रोमांस ड्रामा है, जाह्नवी और इशान बांद्रा में कुछ दिन शूटिंग करेंगे, जहां वह कुछ रोमांटिक सीन्‍स की शूटिंग करेंगे. आने वाले कुछ सप्‍ताहों में दोनों कोलकाता जाएंगे. फिल्‍म धड़क साल 2016 में बनी मराठी फिल्‍म सैरत की रीमेक है.

बता दें कि 6 मार्च को जाह्नवी कपूर ने अपना 21वां जन्‍मदिन अपने परिवार के साथ मनाया है. अपने जन्‍मदिन पर जाह्नवी ने अपना ज्‍यादातर समय अनाथ आश्रम में बुजुर्गों के साथ बिताया. इसकी शुरुआत श्रीदेवी ने ही की थी. श्रीदेवी हर खास मौके पर ऐसे लोगों के बीच जाती थीं, जिनकी दुनिया में खुशियां कम थीं. जाह्नवी ने अपनी मां द्वारा शुरू किए गए इस चलन को बदस्‍तूर जारी रखा और अपने जन्‍मदिन पर वह ओल्‍डएज होम के बुजुर्गों के बीच रहीं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com