शेट्टार भाजपा छोड़ अब किस पार्टी में शामिल होंगे इसको लेकर अपने शुभचिंतकों के साथ कर रहे है चर्चा..

 भाजपा पार्टी से इस्तीफा दे चुके जगदीश शेट्टार ने दावा किया कि अब उनके लिए सभी विकल्प खुल गए हैं। शेट्टार भाजपा छोड़ अब किस पार्टी में शामिल होंगे इसको लेकर अपने शुभचिंतकों के साथ चर्चा कर रहे है।

 कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 से पहले भाजपा को बड़ा झटका लगा है। पूर्व मुख्यमंत्री और प्रभावशाली लिंगायत नेता ने इस्तीफे की घोषणा कर दी है। रविवार को अपने अगले कदम के बारे में यहां पत्रकारों से बात करते हुए शेट्टार ने दावा किया कि अब उनके लिए सभी विकल्प खुल गए हैं। शेट्टार भाजपा छोड़ अब किस पार्टी में शामिल होंगे इसको लेकर अपने शुभचिंतकों के साथ चर्चा कर रहे है।

क्या कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे शेट्टार

पत्रकारों से बात करते हुए शेट्टार ने बताया कि अब तक ने उनसे संपर्क नहीं किया है, लेकिन वह कांग्रेस में शामिल होने के बारे में अपने करीबी लोगों से चर्चा करेंगे। यह पूछे जाने पर कि क्या वह इस मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से संपर्क करेंगे, शेट्टार ने कहा कि वह पीएम मोदी या केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह तक पहुंचने का कोई प्रयास नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि वे प्रधानमंत्री और केंद्रीय गृह मंत्री का पद संभाल रहे हैं। उन्हें पता होना चाहिए कि क्या हो रहा है।

शेट्टार का बड़ा बयानशेट्टार ने कहा कि जिन वरिष्ठों ने पार्टी का निर्माण किया, उन्हें जानबूझकर अपमानित किया जा रहा है। इससे पार्टी को नुकसान होगा। राज्य में कुछ चीजों को हल्के में लिया है। उनमें वरिष्ठों से बात करने का शिष्टाचार नहीं है। शेट्टार ने कहा कि बीजेपी देश में लिंगायत नेतृत्व को खत्म कर रही है।

निहित स्वार्थों के लिए की बलि दी जा रही है। बता दें कि शेट्टार हुबली-धारवाड़ (मध्य) निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। हाल ही में अथानी निर्वाचन क्षेत्र से टिकट से वंचित लक्ष्मण सावदी कांग्रेस में शामिल हो गए और उन्हें उसी निर्वाचन क्षेत्र से उम्मीदवार के रूप में मैदान में उतारा गया है। अब कांग्रेस साफ-सुथरी छवि वाले अनुभवी नेता जगदीश शेट्टार को अपनी ओर करने का बेसब्री से इंतजार कर रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com