शेखर सुमन ने किया काबिले तारीफ अपना ट्रांसफॉर्मेशन
शेखर सुमन ने किया काबिले तारीफ अपना ट्रांसफॉर्मेशन

शेखर सुमन ने किया काबिले तारीफ अपना ट्रांसफॉर्मेशन

54 वर्षीय अभिनेता शेखर सुमन इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहे हैं. बता दे कि शेखर ने ट्विटर पर जिम में बाइसेप्स बनाते हुए अपनी कई तस्वीरें करीब 15 दिन पहले साझा की थी, जो अब वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में शेखर जिम में पसीना बहाते हुए दिख रहे हैं. 54 की उम्र में उनका यह ट्रांसफॉर्मेशन वाकई काबिले तारीफ है.शेखर सुमन ने किया काबिले तारीफ अपना ट्रांसफॉर्मेशन

वैसे तो आमिर खान, सलमान खान ये वो सेलेब्स हैं जो अपनी फिल्मों के लिए 6 पैक एब्ज और बाइसेप्स बनाते हैं, लेकिन शेखर ने यह ट्रांसफॉर्मेशन किसी खास वजह से किया है या नहीं इसकी जानकारी अभी नहीं है. बताना चाहेंगे कि शेखर ने अपने करियर की शुरुआत 1984 में फिल्म ‘उत्सव’ के जरिए की थी, इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें असली पहचान छोटे पर्दे के जरिए मिली.

शेखर को असली पहचान टीवी शो ‘मूवर्स एंड शेखर्स’ को होस्ट कर मिली, इसके अलावा वे रियलिटी शो ‘कॉमेडी सुपरस्टर’, ‘लाफ इंडिया लाफ’, ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के जज भी रहे हैं. बता दे कि शेखर ने 1983 में अल्का सुमन से शादी की थी, वे दो बेटों अध्ययन और आयुष के पिता हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com