शूटिंग से लौट रही इस बड़ी अभिनेत्री से आधी रात को छेड़छाड़

कोलकाता में मंगलवार की आधी रात के बाद अपनी शूटिंग खत्म कर घर लौट रही टॉलीवुड की एक अभिनेत्री के साथ छेड़छाड़ की सनसनीखेज घटना सामने आई है. पीड़ित अभिनेत्री की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 354 और 506 के तहत केस दर्ज किया है. इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस जांच जारी है.

शूटिंग से लौट रही इस बड़ी अभिनेत्री से आधी रात को छेड़छाड़पीड़ित अभिनेत्री ने थाने में की गई अपनी शिकायत में कहा है कि शराब के नशे में धुत तीन लोगों ने मंगलवार की देर रात करीब एक बजे सिरिती चौराहा के निकट उनकी कार तब रोकी जब कार के सड़क किनारे खड़े एक व्यक्ति के बगल से निकली थी. शराबियों ने उनकी कार की चाबियां छीन लीं. उन्हें जबरन खींचकर बाहर निकाला और गलत तरीके से छुआ.

अभिनेत्री ने अपनी शिकायत बेहाला थाने में ही दर्ज कराई है. यह घटना टॉलीगंज के पास उस वक्त हुई जब अभिनेत्री शहर के दक्षिण पश्चिम हिस्से में बेहाला स्थित अपने घर लौट रही थीं. डीसी मीराज खालिद ने बताया कि दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. तीसरे आरोपी की तलाश की जा रही है. दो आरोपियों को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया है.

डीसी ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर सभी आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 341 (गलत इरादे से रोकने के लिए सजा), 354 (महिला की गरिमा भंग करने की मंशा से उस पर हमला या आपराधिक दबाव) और 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस की एक टीम तीसरे आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com