शूटर मार रहा था गोली, फोन पर गुलशन कुमार की चीखें सुन रहा था और फिर हुआ ये...

शूटर मार रहा था गोली, फोन पर गुलशन कुमार की चीखें सुन रहा था और फिर हुआ ये…

अंडरवर्ल्ड डॉन अबु सलेम जिसके नाम से एक वक्त पर फिल्मी दुनिया कांपती थी ।1993 बॉम्बे बम ब्लास्ट केस में टाडा कोर्ट ने दोषी करार दिया है। कोर्ट ने सलेम को मुख्य साजिशकर्ता कहा है।इन्होनें दहशत के दम पर जो आलीशान जिंदगी को जिया है, वैसी लाइफ कम ही माफियाओं को नसीब हुई है. सलेम पर म्यूजिक कंपनी टी सीरिज के मालिक गुलशन कुमार की हत्या करवाने का भी आरोप है। आज का यह फैसला अंडरवर्ल्ड डॉन अबु सलेम के लिए महत्वपूर्ण है।शूटर मार रहा था गोली, फोन पर गुलशन कुमार की चीखें सुन रहा था और फिर हुआ ये...लाइव शो पर गाली खाते हुए पाकिस्तानी एंकर, वीडियो हुआ तेजी से वायरल…

अबु सलेम ने अपना पहला शिकार मुंबई के बिल्डर प्रदीप जैन थे. प्रदीप के भाई से सलेम ने कोलडोंगरी की प्रॉपर्टी छोड़ने या जान से हाथ धोने की धमकी दी. सलेम की धमकी को सीरियसली न लेना प्रदीप को महंगा पड़ा. 7 मार्च 1995 को सलेम के शूटर सलीम हड्डी ने प्रदीप जैन के दफ्तर में घुसकर गोली मार दी.

प्रदीप की तेरहवीं वाले दिन सलेम प्रदीप की पत्नी ज्योति को फोन कर कहता है, ‘क्या तुम्हें विधवा होने का सुख मिल रहा है. अगर प्रदीप ने पैसे दिए होते तो वो जिंदा होता. प्रदीप के भाइयों से कहो, पैसे दें, वरना सबको मार दूंगा.’

लेकिन कहानी यहीं खत्म नहीं होती है.इस मौके पर हम आपको अबु सलेम की लाइफ से जुड़े कुछ और किस्सों के बारे में बताने जा रहे हैं।

12 अगस्त 1997 को मुम्बई के साउथ अंधेरी इलाके में स्थित जीतेश्वर महादेव मंदिर के बाहर गोली मारकर गुलशन की हत्या कर दी गई थी।
 
– अबु सलेम ने सिंगर गुलशन कुमार से हर महीने 5 लाख रुपये देने के लिए कहा था। गुलशन कुमार ने मना करते हुए कहा था कि इतने रुपये देकर वो वैष्णो देवी में भंडारा कराएंगे।

– इस बात से नाराज सलेम ने शूटर राजा के जरिए गुलशन कुमार का दिन दहाड़े मर्डर करवा दिया था।
 
– पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मारने के बाद शूटर राजा ने अपना फोन 10 से 15 मिनट तक ऑन रखा था ताकि गुलशन कुमार की चीखें अबु सलेम सुन सके।
 
– आरोप लगा कि इस हत्या में नदीम-श्रावण संगीतकार जोड़ी के नदीम सैफ का हाथ है। गौरतलब है कि गुलशन कुमार नदीम-श्रवण संगीतकार जोड़ी के संरक्षक माने जाते थे।

बॉलीवुड में सलेम का खौफ
– गुलशन कुमार के मर्डर के बाद बॉलीवुड में अबु सलेम के नाम का खौफ पैदा हो गया। बॉलीवुड में सलेम ‘कैप्टन’ नाम से फेमस हो गया था।
– फोन टैपिंग में बचने के लिए सलेम ने यह नाम चुना था। वह खुलेआम बॉलीवुड हस्तियों को फोन करता और उनसे पैसे वसूलता था।ऐसे मोनिका बेदी बनी गर्लफ्रेंड
– अबु सलेम और एक्ट्रेस मोनिका बेदी के बीच नजदिकियां डायरेक्टर मुकेश दुग्गल की वजह से हुई। दुग्गल की फिल्म ‘सुरक्षा’ में मोनिका लीड एक्ट्रेस थी।
– दुग्गल को सलेम से नजदीकियों के लिए जाना जाता था। दुबई की एक बॉलीवुड पार्टी में सलेम और मोनिका की मुलाकात हुई थी।
– उस पार्टी से शुरू हुआ रिश्ता कई साल तक चला और 4 जुलाई 2007 को मोनिका लिस्बन में सलेम के साथ अरेस्ट हुई थी।मुंबई के बिल्डर का किया मर्डर
– 7 मार्च 1995 को अबु सलेम के शूटर सलीम हड्डी ने मुंबई के बिल्डर प्रदीप जैन के ऑफिस में घुसकर गोली मार दी थी।
– प्रदीप के भाई से सलेम ने कोलडोंगरी की प्रॉपर्टी छोड़ने की धमकी दी थी। प्रदीप की तेरहवीं वाले दिन सलेम ने उनकी पत्नी ज्योति को फोन कर कहता था, “क्या तुम्हें विधवा होने का सुख मिल रहा है। अगर प्रदीप ने पैसे दिए होते तो वो जिंदा होता। प्रदीप के भाइयों से कहो, पैसे दें, वरना सबको मार दूंगा।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com