शिल्पा का सपना हुआ पूरा सलमान के साथ करेंगी...
शिल्पा का सपना हुआ पूरा सलमान के साथ करेंगी...

शिल्पा का सपना हुआ पूरा सलमान के साथ करेंगी…

जब से शिल्पा शिंदे बिगबॉस सीजन-11 की विनर बनी है तब से ही वो लगातार चर्चाओं में बनी हुई है. कुछ दिन पहले ही ये खबर सुनने में आई थी कि शिल्पा शिंदे बिगबॉस के मराठी सीजन को होस्ट करना चाहती है. लेकिन हाल ही में ऐसी खबर सुनने में आई है कि अब बिगबॉस के मराठी सीजन को बॉलीवुड एक्टर रितेश देखमुख होस्ट करने वाले है.शिल्पा का सपना हुआ पूरा सलमान के साथ करेंगी...

जी हाँ… बिगबॉस मराठी का ये पहला सीजन है जिसके लिए अब तैयारियां भी शुरू कर दी गई है. सुनने में आया है कि मराठी सीजन का सेट बिगबॉस सीजन-11 का ही सेट रहेगा. और अब तो इस शो के सेट को मराठी सेट में बदलने की तैयारियां भी शुरू हो चुकी है. लेकिन शिल्पा के लिए हाल ही में एक और खुशखबरी सुनने में आई है और वो गुड न्यूज़ ये है कि शिल्पा भी इस शो को होस्ट करती हुई नजर आएँगी.

जी हाँ… मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बिगबॉस के मराठी सीजन के कुछ एपिसोड सलमान खान भी होस्ट करेंगे और शायद इसमें उनका साथ शिल्पा शिंदे दे सकती है. वैसे शिल्पा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा भी था कि अब उन्हें एक्टिंग नहीं बल्कि कोई शो को होस्ट करने की इच्छा है और अगर उन्हें बिगबॉस का मराठी सीजन होस्ट करने को मिल जाये तो इससे बड़ी बात उनके लिए कुछ और नहीं हो सकती है. तो इस मायने में अगर देखे तो शायद जल्द ही शिल्पा की ये इच्छा भी पूरी हो सकती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com