शाहिद कपूर के घर आई खुशखबरी, मीरा राजपूत ने दिया बेटी को जन्‍म

अभिनेता शाहिद कपूर पिता बन गए हैं. उनकी पत्‍नी मीरा राजपूत ने बेटी को जन्‍म दिया है. मुंबई के हिंदुजा अस्‍पताल में बेटी का जन्‍म होने के बाद शाहिद ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. डॉक्टरों ने बताया कि मीरा राजपूत और बच्‍ची पूरी तरह से स्‍वस्‍थ्‍य है. बच्ची का जन्म नॉर्मल डिलिवरी से हुआ और उसका वजन 2.8 किलो है.

शाहिद कपूर के घर आई खुशखबरी, मीरा राजपूत ने दिया बेटी को जन्‍मशाहिद कपूर के घर आई खुशखबरी

एक दिन पहले ही शाहिद कपूर की प्रेग्नेंट पत्नी मीरा अस्पताल में भर्ती हुईं थीं. अचानक तबियत खराब होने की वजह से उन्हें अस्पताल जाना पड़ा. शाहिद का पूरा परिवार भी उन्हें देखने के लिए अस्पताल पहुंचा.

वैसे मीरा की तबियत अक्सर खराब रहती है इससे पहले भी वो कई बार अस्पताल में भर्ती हो चुकी हैं. पहले बताया जा रहा था कि मीरा सितंबर में बच्चे को जन्म देंगी.

शाहिद कपूर ने भी फिल्मों की शूटिंग से छुट्टी ले ली है और आजकल अपना पूरा वक्त मीरा के साथ बिता रहे हैं.

हाल ही में शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी और पत्नी मीरा की सेल्फी शेयर की है, जिसमें मीरा का बेबी बंप एक दम साफ दिख रहा है.

दोनों का सामना राधा स्वामी सत्संग ब्यास के आश्रम में हुआ था. वहीं पर दोनों के ये परिवार एक-दूसरे के करीब आए. मीरा को देखते ही शाहिद ने ये फैसला कर लिया था कि ये वही लड़की है जो शाहिद की बीवी बनेगी, अब दोनों बच्‍ची के मां-बाप बन गए हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com