शाहरुख खान ने कही अपने दिल की बात, कहा- ‘बच्चों से नहीं कर पाता वो बातें’

img_20161122123838NEW DELHI: bollywood के बादशाह चाहे अपने फैंस के सामने कुछ करने में ना शरमाते हो, लेकिन हाल ही में उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें भी किसी के शर्म आती है

आप यही सोच रहे होंगे कि वो शख्स उनकी पत्नी गौरी होंगी। लेकिन हम आपको बता दे कि वो शख्स गौरी नहीं बल्कि उनके अपने बच्चे हैं। जी हां, उन्होंने ये खुलासा एक शो में किया। उन्होंने कहा- मैं बहुत शर्मीला हूं। मुझे अपने बच्चों से सेक्स के बारे में बात करने से शर्म आती है।
 उन्होंने कहा- मेरी मां ने मुझे sex education की classes दी थी। लेकिन वह तरीका दूसरा था। ऐसा नहीं है कि मैं अपने बच्चों के साथ friendly नहीं हूं। मगर एक पिता के लियाज से मुझे इस topic पर बात करने में शर्म आती है।
 शाहरुख खान के फैन्स 2 वजहों से डियर जिंदगी फिल्म के रिलीज का इंतिजार कर रहे हैं। पहली वजह है कि इस फिल्म में पहली बार शाहरुख खान और आलिया भट्ट की जोड़ी साथ में देखने को मिलेगी। सेंसर बोर्ड ने गौरी शिंदे के निर्देशन में बनी फिल्म डियर जिंदगी को बिना किसी कट के पास कर दिया है। शाहरुख खान और आलिया भट्ट की इस फिल्म को यूए (यूनिवर्सल एडल्ट) सर्टिफिकेट दिया गया है। 25 नवंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म को मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिना किसी वर्बल और विजुअल कट लगाए पास किया जा चुका है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com