शादी के बाद लड़की ने सुहागरात पर जो हुआ वह सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे…

सुहागरात पर मनीषा अपने पति के लिए दूध लाइ और अपने कपड़े उतारने लगी और उसके बाद पति को अपने करीब खिंचा लेकिन वह बेहोश हो गया.

जी दरअसल उसने दूल्हे को नशीली दवाई पिला दी और उनके घर से सारा सामान लेकर फरार हो गई. इस मामले में पुलिस ने बताया कि लुटेरी दुल्हन का सारा गैंग है और वह भोले-भाले लोगों को पहले अपने जाल में फंसाता है और उसके बाद शादी करते हैं और घर का सारा सामन लेकर भाग जाते हैं. इस मामले में गैंग पहले लड़के के समाज के बारे में पता करते थे फ‍िर लड़की को उसी समाज की बताकर शादी का प्रस्ताव रखते थे और इसके ल‍िए वे लड़के वाले पक्ष से मोटी रकम वसूल करते थे. वहीं शादी के एक-दो दिन बाद परिवार को नशीली चीज खिलाकर घर में रखे पैसे व जेवरात लेकर लड़की अपने साथियों के साथ फरार हो जाती थी लेकिन अब ऐसा नहीं होगा क्योंकि उस गैंग का पर्दाफाश हो चुका है.

रिंगफिंगर के नीचे है यह रेखा तो करोड़ो के मालिक बनने वाले…

जी हाँ, इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि पहले भी शादियों का झांसा देकर कई लोगों को फंसाया है और उन्हें लूट कर फरार हो गई थी और हर बार वह बच जाती थी लेक‍िन इस बार मोबाइल की वजह से वह पुल‍िस की पकड़ में आ गई. इस मामले में लुटेरी दुल्हन को गिरफ्त में ले लिया गया है और उसकी गैंग के बारे में पूछताछ की जा रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com