शादी के तुरंत बाद आई बुरी खबर, 6 महीनें के लिए अलग हुए सोनम-आनंद…

शादी के बाद पहली बार आनंद के साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं सोनम कपूर…

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी इस साल की मोस्ट पॉपुलर शादियों में शुमार हो गई हैं. इन दोनों के रिसेप्शन के वीडियो भी जमकर वायरल हुए जिसमें दोनों एक साथ ठुमके लगाते हुए नजर आए. कुछ दिन पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि सोनम कांस में आनंद के साथ नहीं बल्कि अकेली वॉक करेंगी लेकिन हाल ही में जो तस्वीरें सामने आई हैं वह कुछ और ही इशारा कर रही हैं.

का हाथ थामे यह कपल काफी क्यूट…

सोनम और आनंद मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए, एक दूसरे का हाथ थामे यह कपल काफी क्यूट लग रहे थे. कांस में अपीरियंस से कुछ वक्त पहले सोनम का पति के साथ इस तरह से एयरपोर्ट पर नजर आने से इन खबरों ने जोर पकड़ लिया है कि वह आनंद के साथ रेड कारपेट पर वॉक करेंगी. अपने स्टाइल से लोगों को कायल करने वाली सोनम एयरपोर्ट पर फ्लोरल साड़ी पहनी हुई थीं. इसके साथ उन्होंने स्नीकर पहना हुआ था.

तो वहीं आनंद कोट-पैंट में नजर आए, हाथों में मेहंदी और चेहरे पर क्यूट सी स्माइल में सोनम बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इंस्टाग्राम स्टोरी में सोनम ने आनंद आहूजा के साथ सेल्फी भी शेयर की है. इसके साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें आनंद वीडियो बनाते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं सोनम उनके कंधे पर सिर रखकर आराम कर रही हैं. फिलहाल सोनम आनंद के साथ कांस के रेड कारपेट पर वॉक करेंगी या नहीं यह तो वक्त ही बताएगा.

लेकिन इतना तय है कि सोनम के फैंस उन्हें देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. शादी के बाद सोनम कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर पहली बार वॉक करेंगी. सोनम रेड कारपेट पर 14 और 15 मई को वॉक करेंगी. सोनम का कांस में यह 8वां अपीरियंस होगा. सबसे पहले सोनम ने साल 2011 में रेड कारपेट पर वॉक करके इस फेस्टिवल का हिस्सा बनी थीं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com