शादीशुदा मर्द पत्नी की इन बातों से हमेशा रहता है परेशान, आ जाती है रिश्ते में दरार

वैवाहिक जिंदगी में जहां प्यार होता है वहां छोटी-मोटी नोंकझोंक होना आम बात है। लेकिन पत्नी की इन बातों से पतियों का मूड खराब होता है और इन सब का आपके रिलेशनशिप पर असर पड़ता है। अगर आप चाहती हैं कि आपकी शादीशुदा जिंदगी में हमेशा खुशियों की बरसात हो, तो इन बातों का ध्यान रखना जरुरी है। 

पति इन बातों से रहता है परेशान

# पति-पत्नी के बीच लड़ाई आम बात है लेकिन पत्नियों को यह बात कभी नहीं कहनी चाहिए कि तुमसे शादी करना मेरे जीवन की सबसे बड़ी गलती थी। इस बात से पतियों को बहुत बुरा लगता हैं।

# कई बार पत्नियां दूसरी औरतों को देखकर रीस करती हैं जैसे मंहगी सा़ड़ी, मंहगे जैवर आदि। वह अपने पतियों से कहती हैं कि मुझे भी यह सब चाहिए लेकिन कई बार पति यह सब अफ़्फोर्ड नहीं कर पाते है।

# कभी-कभी ऐसा होता है कि गुस्से में पति आपको कुछ गलत कह देता हो और लड़ाई झगड़ों में पत्नियां उस बात को दोबारा दोहराती हैं। ऐसा करने से बात और बढ़ेगी इसलिए बेहतर होगा पुरानी बातों को भूल जाए।

# सासू मां की बुराई अपने पति के सामने न करेें क्योंकि मां कैसी भी हो, बेटे के लिए अच्छी ही होती है। बुराई करने के जगह आप उन्हें अपनी समस्या बताएं कि सासू मां ऐसा कह रही थीं, मैं क्या करूं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com