शर्मिला टैगोर ने परिवार संग मनाया बर्थडे

हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर आज अपना 79वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर उनके परिवार वाले, फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। करीना कपूर के बाद अब पोती सारा अली खान, बेटी सोहा और सबा ने भी मां को जन्मदिन पर खास मैसेज के साथ बर्थडे विश किया है। साथ ही जन्मदिन मनाते हुए वीडियो भी शेयर किया।

सारा अली खान ने ऐसे लुटाया प्यार

शर्मिला टैगोर आज 79वां जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शर्मिला टैगोर के साथ कई फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं। इन फोटोज में शर्मिला टैगोर परिवार के साथ नजर आ रही हैं। साथ ही एक वीडियो में वह अपने सभी खास लोगों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रही हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा ‘जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं बड़ी अम्मा’।

सोहा अली खान ने दिखाई बर्थडे की झलक

सोहा अली खान ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर बर्थडे पार्टी की कई तस्वीरें शेयर कीं। इन फोटोज में करीना कपूर खान, सैफ, सोहा, सबा, सारा, इब्राहिम अली खान, कुणाल खेमू सब मस्ती करते हुए नजर आए। इसके साथ ही सोहा ने इनाया का नानी को दिया हुआ खास कार्ड भी शेयर किया और कैप्शन में सोहा अली खान ने मां को बर्थडे विश किया।

सबा पटौदी ने भी शेयर की अनदेखी तस्वीर

सबा पटौदी ने भी अपने सोशल मीडिया पर शर्मिला टैगोर के साथ बचपन की एक तस्वीर शेयर की और लिखा हैप्पी बर्थडे मां लव।

कुणाल खेमू ने लुटाया सास पर प्यार

कुणाल खेमू ने सास शर्मिला टैगोर के बर्थडे पर प्यार लुटाते हुए उनके साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की और कैप्शन में लिखा ‘हैप्पी बर्थडे अम्मा’। इन फोटोज में आज के बर्थडे सेलिब्रेशन की भी तस्वीरें थीं, जिसमें सोहा और कुणाल शर्मिला टैगोर के साथ पोज देते नजर आए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com