शख्स ने जीते अजीब प्रतियोगिता, रो रो कर हो गया बुरा हाल

दुनियाभर में कुछ न कुछ होता ही रहता है. लोग अपने जूनून के चलते कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. कई तरह की प्रतियोगितओं के बारे में आपने सुना और देखा भी होगा. लेकिन आज जिस प्रतियोगिता के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. उसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. इसके बारे में सुनकर आप ये कहेंगे कि ऐसी भी प्रतियोगिताएं होती हैं जिनमें लोग अपनी जान की बाज़ी भी लगा देते हैं. कुछ ऐसा ही किया है इस शख्स ने भी जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं.

दरसल, चीन में आयोजित हुई एक प्रतियोगिता में कुछ ऐसा हुआ कि इसे जीतने वाले शख्स की आँखों से लगातार आंसू बहते रहते है. आपको जानकर हैरानी होगी कि रोने का यह सिलसिला प्रतियोगता का हिस्सा बनने के साथ ही शुरू हो जाता है. चीन के हुनान प्रांत में स्थित जिंगजियांग शहर में चिली इटिंग कॉन्टेस्ट’ की एक प्रतियोगिता आयोजित की गई.  प्रतियोगिता का आयोजन मसालेदार फूड प्रति पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए किया गया था.

आपको बता दें, खबरों के अनुसार इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले व्यक्तियों को लगातार 1 मिनट में अधिक से अधिक मिर्च खानी थी. खबर के अनुसार प्रतियोगिता को जीतने वाले शख्स का नाम सु है. सु ने इस प्रतियोगिता को जितने के लिए 60 सेकंड में 15 मिर्च खाई. प्रतियोगियों को कोन्टेस्ट के दौरान एक पानी से भरे एक बड़े टब में बैठकर खाना था जिसमें खाने वाली लाल मिर्चें भी थीं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com