व्हाट्सएप चलाने वाले लोगो के लिए बड़ी खुश खबरी, जानिए कैसे चलाते चलाते बरसेगा पैसा...

व्हाट्सएप चलाने वाले लोगो के लिए बड़ी खुश खबरी, जानिए कैसे चलाते चलाते बरसेगा पैसा…

व्हाट्सएप ऐसी सोशल साईट जो हर कोई इस्तमाल करता है.

आजकल मनुष्य खाने के बिना जी सकता है लेकिन व्हाट्सएप के बिना नहीं. व्हाट्सएप पर आप अपने दोस्तों व जानकारों से आसानी से बात कर सकते है. इसके जरिये फोटो भी शेयर कर सकते  है, वीडियो कॉल भी संभव है, ऑडियो भी भेजी जा सकती है आदि. लेकिन ऐसी खबर आ रही है कि अब व्हाट्सएप अपने ग्राहकों को एक नया फीचर देने जा रहा है.व्हाट्सएप चलाने वाले लोगो के लिए बड़ी खुश खबरी, जानिए कैसे चलाते चलाते बरसेगा पैसा...

ये नया फीचर व्हाट्सएप इस्तमाल करने वालों के लिए कंपनी की तरफ से तोहफा होगा. सुचना मिली है कि अब कम्पनी अपने यूजर्स को अकाउंट पर पैसे भेजने की सुविधा तो देगी ही साथ ही वो इसके जरिये बिज़नस भी कर सकेंगे. सुनने में आया है कि जल्द ही व्हाट्सएप मैसेजिंग एप्लिकेशन पर कुछ बिजनेस अकाउंट्स की शुरुआत करेगा.

IPHONE 7 पर मिल रहा है अब भारी डिस्काउंट, अगर आप भी लेना चाहते है तो जल्दी करे…

कम्पनी इस पर अभी काम कर रही है. व्हाट्सएप ने बताया कि “अगर आपके कांटेक्ट के बगल में एक हरा बैज दिखाई देता है तो इसका मतलब है कि व्हाट्सएप ने पुष्टि की है कि इस संपर्क का फोन नंबर किसी व्यवसाय खाते से संबंधित है. साथ ही यह भी लिखा गया है, “इसमें मैसेजेज को चैट से डिलीट नहीं किया जा सकेगा. इसके अलावा इसमें ब्लाक करने का भी आप्शन होगा. व्यक्ति के बिज़नस अकाउंट में उसकी वेबसाइट, बिज़नेस का काम करने का समय, व्यापार कैटेगरी आदि भी शामिल होंगे. आने वाले चार महीनों में ये फीचर लांच कर दिया जाएगा.

इसके जरिये कोई भी बिज़नस बेहद आसान होगा. इस नये फीचर का नाम होगा ‘whatsapp for business’. इस एप पर व्हाट्सएप छोटे और मध्यम बिजनेस के लिए लगातार तरीके तलाश कर रही है. कम्पनी ने इस नए फीचर को सत्यापित करना भी शुरु कर दिया है. व्हाट्सएप ने यह भी बताया कि इस एप को एंड्रॉयड, आईओएस और विंडोज 10 वाले लोग प्रयोग कर सकेंगे.

 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com