वेश्या ने संबंध बनाने में किया कॉम्पटीशन फिर हुआ ये…पुरा मामला जानकर उड़ गये होश

दुनिया की सबसे क्रूर पत्नियों में शुमार किंग क्लॉडियस की तीसरी पत्नी वेलेरिया मेसेलिना की. इनका जन्म 25 जनवरी को हुआ था और उस समय किंग क्लॉडियस 38 ईसापूर्व में रोम के राजा थे. वहीं क्लॉडियस की पहली पत्नी केलीगुला थी, जिसकी मौत के बाद वेलेरिया मेसेलिना वहां की महारानी बन गई.

आए दिन आने वाले अपराध के कई किस्से होते हैं जो हमारे होश उड़ा देते हैं. ऐसे में पहले के समय की बात करें तो पहले भी अपराध होते थे लेकिन उन अपराधों के लिए किसी को सजा नहीं दी जाती थी और खासकर वह अपराध राजा, महाराजा और रानियों के द्वारा ही किए जाते थे.

इसके बाद बहुत क्रूर स्वाभाव वाली वेलेरिया को दो बच्चे हुए थे वहीं उनकी परवरिश केलीगुला ने की थी. वहीं उस समय वेलेरिया मेसेलिना अपनी काम वासना के लिए कुख्यात थी और वह ना जाने कितने ही पुरुषों के साथ दिनभर में संबंध बनाती थी. जी हाँ, बताया जाता है वह हर रात प्रॉस्टिट्यूट बनकर वेश्यालय मे जाती थी और पुरुषों के साथ सेक्स करती थीं. वहीं इस मामले में वेलेरिया का एक किस्सा मशहूर है दरअसल एक बार उन्होंने रोम की सबसे मशहूर प्रॉस्टिट्यूट सिसला के साथ ज्यादा से ज्यादा पुरुषों के साथ से’क्स करने का कॉम्पटीशन रखा था.

सरकार ने किया ड्राइविंग लाइसेंस पर बड़ा बदलाव अब कम उम्र वालों के लिए भी लगेंगा लाइसेंस ड्राइविंग…

वहीं इस कॉम्पटीशन में वेलेरिया ने 24 घंटे के भीतर 25 पुरुषों के साथ रिलेशन बनाए और इसे जीत लिया. इस मामले में ऐसा कहा जाता है कि उन्होंने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की साजिश रची थी लेकिन राजा को इस साजिश के बारे में पता चल गया था और इसके बाद भी वेलेरिया को सजा नहीं दी गई थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com