वीडियो: देखे कैसे चिंपांजी ने कुत्ते को शैंपू लगाकर नहलाया और फिर, खुद भी किया ये काम…

आज के समय में सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर अक्सर लोग हैरान रह जाते हैं और अब एक ऐसा ही दो चिंपांजी और कुत्ते का मजेदार वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है. बता दें कि इस वीडियो में दो चिंपांजी एक कुत्ते को नहलाते हुए नजर आ रहे हैं और केएफसी रेडियो द्वारा अपने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया है और लिखा है कि, ‘ऐसी बेहतरीन नौकरी कहीं मौजूद नहीं है.’

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से दो चिंपांजी मिलकर कुत्ते को पहले शैंपू लगाते हैं और फिर वे उसे रगड़-रगड़ कर नहलाते हैं. वहीं उसके बाद वे खुद भी टब में उतर जाते हैं और शैंपू लगाकर मजे से नहाने लगते हैं. वहीं इस दौरान एक शख्स भी उनके साथ मौजूद है, जो कि कुत्ते को शैंपू लगाने में चिंपांजी की मदद कर रहा है और यह शायद कुत्ते का मालिक दिखाई पड़ता है.

बता दें कि इस वीडियो को देखने के बाद ट्विटर पर लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. इस पर एक यूजर ने लिखा कि ये इस साल का सबसे शानदार वीडियो है और यह वीडियो दो अगस्त को शेयर किया था, जिसे कि अब तक 70 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया है. इसे देखने से हंसी और भावुकता दोनों में आप डूब जाएंगे. 

https://twitter.com/KFCradio/status/1157378002948374528

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com