वीडियो : क्या हर टल्ली लड़की के साथ यही होना चाहिए, जो इस लड़के ने किया

आज के दौर में नशा करने का चलन इतना बड़ा गया है कि शाम के समय में जहां देखो लोग नशा करते दिखते हैं. बड़ी-बड़ी मेट्रो सिटी में तो आलम ये हो गया है कि लड़कों के साथ लड़कियां भी शराब और चरस का खूब सेवन कर रही हैं. बड़े-बड़े शहरों में लड़कियां डिस्क में जाती हैं और मजे से मदिरा का सेवन करती हैं. वह भूल जाती हैं कि ऐसा करना उनके लिए ठीक नहीं है और ऐसा करने से उनके साथ कुछ भी हो सकता है.

धीरे-धीरे लोग इसके आदि होते जाते हैं और फिर वह नशा की वजह से अपनी जिंदगी बर्बाद कर लेते हैं. कई बार तो आपने भी ऐसी कई फिल्म और वीडियो देखी होंगी और खबर भी देखी या पढ़ी होंगी जिसमें बताया गया होगा कि लड़के ने अपनी गर्ल फ्रेंड को शराब पिलाकर उसके साथ गन्दा काम या बलात्कार किया हो. कई बार ऐसा हुआ है कि लड़कियां शराब या नशे की वजह से यौन शोषण का शिकार हुई हैं. कई बार ऐसा भी हो जाता है कि नशे में लोग हादसे का शिकार होने की वजह से अपनी जान गवा बैठते हैं.

ये बात तो सभी जानते हैं कि नशा करना सेहत के लिए हानिकारक होता है. किसी भी तरह का नशा हो शरीर के लिए नुकसानदायक ही सिद्ध होता है. आज हम आपको एक लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक लड़के के घर पर जाकर शराब पी लेती है और फिर उसके साथ उसका दोस्त जो करता है वो देखकर आपको भी यकीन नहीं होगा. जब लकड़ी को होश आता है तो पता चलता है कि नशा नहीं करना चाहिए.

दुनिया में ऐसे बहुत से लोग पड़े हैं जो महिलाओं व लड़कियों को बेहोशी की हालत में पाकर मौके का फायदा उठाने की फ़िराक में रहते हैं. कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो शराब पीने वाली लड़कियों को गंदी नजर से ही देखते हैं. इस लिए महिलाओं को शराब इतनी नहीं पीनी चाहिए कि बाद में लोग उनके होश में ना होने का फायदा ना उठा पायें. आज हम आपको एक ऐसा वीडियो लेकर आये हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की अपने दोस्त लड़के के साथ शराब पीकर लड़की अपने होश गवा बैठती है उसके बाद लड़का जो करता है उसे देखकर आप भी यकन नहीं कर पाएंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com