वीजा बनवाने के नाम पर महिला संग दो सिपाहियों ने किया दुष्कर्म

हाल ही में अपराध का एक मामला आगरा से सामने आया है. इस मामले में यूपी पुलिस के दो सिपाहियों पर विदेशी मूल की एक महिला ने गंभीर आरोप लगाये है. इस मामले में महिला का आरोप है कि दो सिपाही उसे ब्‍लैकमेल कर दुष्‍कर्म करते रहे और विदेशी महिला के आरोपों पर मथुरा पुलिस ने दोनों सिपाहियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक आरोपी सिपाहियों में से एक आगरा फोर्ट जीआरपी में है और दूसरा इंटेलिजेंस ब्यूरो में है. इस मामले में सामने आई खबरों के मुताबिक रूस के किर्गिस्तान की महिला की शादी हाथरस के एक शख्स के साथ हुई थी और इस मामले में महिला ने बताया कि ”उसके पास भारतीय नागरिकता भी है.”

इसी के साथ आगे महिला ने कहा कि, ”करीब पांच माह पहले मथुरा के स्टेट बैंक चौराहे पर उसकी मुलाकात आगरा में तैनात सिपाही धर्मेंद्र गिरि से हुई और उस समय वह वीजा बनवाने लखनऊ जा रही थी. वहीं सिपाही भी लखनऊ चलने की बात कह साथ हो लिया.”

वहीं अब इस मामले में पीड़िता का आरोप है कि ”सिपाही उसे एक होटल में ले गया और दुष्कर्म कर वीडियो बना ली. इसके बाद सिपाही ने वीडियो वायरल करने की धमकी देने के बाद कई बार दुष्कर्म किया.वहीं एक दिन उसने आकाश पंवार से मुलाकात करवाई और आकाश ने खुद को इंटेलीजेंस ब्यूरो आगरा फोर्ट पर तैनात बताया. उसके बाद दोनों ने उसे ब्लैकमेल कर दुष्कर्म किया.” वहीं अंत में महिला ने तंग आकर पुलिस से शिकायत कर दी, अब इस मामले में जांच जारी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com