विस्तारा यात्रियों के लिए पेश करेगा सिग्नेचर ड्रिंक्स, खाने के मैन्यू में भी होंगे अहम बदलाव

एक अधिकारी ने बताया कि कंपनी अपने नेटवर्क पर औसतन 200 तरह से व्यंजन पेश करता है। इसमें ब्रेकफास्ट, लंच, डिनर और स्नैक्स शामिल है। विस्तारा एयरलाइन टाटा संस लिमिटेड और सिंगापुर एयरलाइन्स का ज्वाइंट वेंचर है। विस्तारा अपना मैन्यू साल में दो बार बदलता है। एक अप्रैल महीने में और दूसरी बार अक्टूबर-नवंबर में।

विस्तारा यात्रियों के लिए पेश करेगा सिग्नेचर ड्रिंक्स, खाने के मैन्यू में भी होंगे अहम बदलाव

विस्तारा के केबिन सर्विस ग्लेडिज शिया के हेड ने बताया, “हम अपने मैन्यू पर काम कर रहे हैं। अपनी एयलाइन्स के शुरुआती वर्ष 2015 से ही हम अपने मैन्यू की डिटेल्स पर जानकारी इकट्ठा कर रहे हैं। हम उम्मीद कर रहे हैं कि इस महीने या जून तक मैन्यू में बदलाव को लेकर नए सुझाव मिल जाएंगे। साथ ही अपने यात्रियों के लिए हम सिग्नेचर ड्रिंक्स भी पेश करने की योजना बना रहे हैं। कई विकल्पों पर ध्यान दिया जा रहा है। विस्तारा एक दिन में अपने नेटवर्क में 9000 से 10,000 मील्स सर्व करता है।

विस्तारा की अगले साल के मध्य तक अंतरराष्ट्रीय उड़ानें शुरू करने की भी योजना है। फिलहाल विस्तारा के पास 13 विमानों का बेड़ा है। कंपनी ने मजह दो वर्षों के समय में अपने नेटवर्क का विस्तार कर अपनी पहुंच भारत के 19 गंतव्यों तक बना ली है। इसकी 530 फ्लाइट्स हर हफ्ते उड़ान भरती हैं। हाल ही में विस्तारा एयरलाइंस ने पंजाब सरकार के साथ वहां पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए एक एमओयू भी साइन किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com