विस्तारा का ‘हॉट’ ऑफर, 999 रुपये में करें हवाई सफर

विस्तारा एयरलाइनस् ने अपनी फ्लाइट्स की कीमत में भारी कटौती की है। गर्मी के मौसम को ध्यान में रखते हुए भारत की बहुत पसंद की जाने वाली एयरलाइन विस्तारा लोगों के लिए एक ऐसा ऑफर लेकर आई है, जिससे कि कोई भी साधारण व्यक्ति इसका आनंद उठा सकेगा। विस्तारा ने अपनी फ्लाइट का न्यूनतम किराया मात्र 999 रुपए रखा है। अब इस फ्लाइट का वे लोग भी लुत्फ उठा सकेंगे, जो कि अपने बच्चों से बजट कम होने की बात कहकर छुट्टियों में कहीं घुमने जाने से मना कर देते हैंं। इकोनॉमी और प्रीमियम इकोनॉमी टिकट के लिए विस्तारा ने भारी छूट रखी है। जहां इकोनॉमी टिकट के लिए 999 रुपए से टिकट की शुरुआत है। वहीं प्रीमियम इकोनॉमी टिकट के लिए यात्री को 2,099 रुपए देने होंगे।

विस्तारा का ‘हॉट’ ऑफर, 999 रुपये में करें हवाई सफर

अब यात्री देश के किसी भी कोने में केवल 999 रुपए में हवाई यात्रा कर सकेंगे। यात्री इतने सस्ते दाम में हवाई सफर करने के लिए 16 मई से लेकर 20 मई, 2017 तक टिकट बुक करा सकेंगे। टिकट बुक कराने के बाद यात्री 12 जून से लेकर 20 फरवरी, 2018 के बीच में कभी भी हवाई सफर कर सकेंगे। यदि आप भारत की उन बेहतरीन जगहों पर घुमना चाहते हैं, जो कि छुट्टियां मनाने के लिए बेस्ट मानी जाती हैं, तो आप बिना किसी देरी के जल्द ही अपनी टिकट बुक करा लीजिए। कहीं फिर ऐसा न हो कि विस्तारा का यह बेहरीन ऑफर आपके हाथ से छुट जाए।

विस्तारा एयरलाइनस् ने भारत की पसंदीदा जगहों के लिए हवाई टिकट में कटौती की है। जिनमें, जम्मू, श्रीनगर, गोवा, कोचिन, अमृतसर, गुवाहाटी,  भूवनेश्वर, दिल्ली, कोलकाता, मुंबई, लेह-लद्दाख, पोर्ट ब्लेयर और बेंगलुरु जैसी जगहें शामिल हैं। इसका लुत्फ आप दिए गय समयनुसार अपना टिकट बुक कराकर उठा सकते हैं। विस्तारा एयरलाइनस् में सफर करना कई लोगों का सपना रहता है, इसलिए विस्तारा ने यात्रियों को अपना सपना पूरा करने का एक मौका दे दिया है। विस्तारा एयरलाइनस् अपने आप मे एक बेहतरीन पर्यटन स्थल है। इसके अंदर का स्टाइलिश डिजाइन काफी मौहक है, जो कि लोगों को अपनी ओर आकृषित करता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com