वंदना सिक्का ने कंप्यूटर साइंट में मास्टर्स किया है और जब दो साल पहले वह एक स्टार्टअप लॉन्च करने जा रही थीं तब इंफोसिस ने उन्हें अमेरिका स्थिति अपने फाउंडेशन में बतौर चेयरपर्सन ज्वाइन करने का निमंत्रण दिया जिसे उन्होंने स्वीकार लिया था. गौरतलब है कि इस महीने के शुरुआत में विशाल सिक्का ने इंफोसिस के सीईओ और एमडी पद से इस्तीफा दे दिया था. सिक्का ने इंफोसिस से इस्तीफा फाउंडर मेंबर नारायणमूर्ति से जारी विवाद के चलते दिया था जिसके बाद कंपनी के शेयर्स में बड़ी गिरावट दर्ज हुई थी. हालांकि स्थिति को संभालने के लिए इंफोसिस ने पूर्व सीईओ नंदन नीलेकणी को बोर्ड में जगह दी है.

विशाल सिक्का की पत्नी ने भी दिया इंफोसिस से इस्तीफा

इंफोसिस के पूर्व सीईओ और एमडी विशाल सिक्का की पत्नी वंदना सिक्का ने कंपनी के फिलेंथ्रॉपिक संस्था से इस्तीफा दे दिया है. वंदना सिक्का इंफोसिस के अमेरिका स्थित इंफोसिस फाउंडेशन की चेयरपर्सन थीं.वंदना सिक्का ने कंप्यूटर साइंट में मास्टर्स किया है और जब दो साल पहले वह एक स्टार्टअप लॉन्च करने जा रही थीं तब इंफोसिस ने उन्हें अमेरिका स्थिति अपने फाउंडेशन में बतौर चेयरपर्सन ज्वाइन करने का निमंत्रण दिया जिसे उन्होंने स्वीकार लिया था.  गौरतलब है कि इस महीने के शुरुआत में विशाल सिक्का ने इंफोसिस के सीईओ और एमडी पद से इस्तीफा दे दिया था. सिक्का ने इंफोसिस से इस्तीफा फाउंडर मेंबर नारायणमूर्ति से जारी विवाद के चलते दिया था जिसके बाद कंपनी के शेयर्स में बड़ी गिरावट दर्ज हुई थी. हालांकि स्थिति को संभालने के लिए इंफोसिस ने पूर्व सीईओ नंदन नीलेकणी को बोर्ड में जगह दी है.

वंदना सिक्का ने भी विशाल सिक्का की तरह इंफोसिस फाउंडेशन को दिए अपने इस्तीफे की कॉपी ब्लॉगिंग साइट मीडियम पर पोस्ट किया है. इस्तीफा देते हुए वंदना ने लिखा है कि फाउंडेशन से उनका रिश्ता उनके पैशन से बंधा था लिहाजा महज संस्था से नाता तोड़ने से उनका पैशन खत्म नहीं हुआ है.

खाद्य मंत्रालय ने किया चीनी मिलों के लिए स्टॉक लिमिट

वंदना सिक्का ने कंप्यूटर साइंट में मास्टर्स किया है और जब दो साल पहले वह एक स्टार्टअप लॉन्च करने जा रही थीं तब इंफोसिस ने उन्हें अमेरिका स्थिति अपने फाउंडेशन में बतौर चेयरपर्सन ज्वाइन करने का निमंत्रण दिया जिसे उन्होंने स्वीकार लिया था.

 गौरतलब है कि इस महीने के शुरुआत में विशाल सिक्का ने इंफोसिस के सीईओ और एमडी पद से इस्तीफा दे दिया था. सिक्का ने इंफोसिस से इस्तीफा फाउंडर मेंबर नारायणमूर्ति से जारी विवाद के चलते दिया था जिसके बाद कंपनी के शेयर्स में बड़ी गिरावट दर्ज हुई थी. हालांकि स्थिति को संभालने के लिए इंफोसिस ने पूर्व सीईओ नंदन नीलेकणी को बोर्ड में जगह दी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com