विवाद के बाद घर से बुलाकर अपराधी ने मारी गोली

एसपी प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि चांदी थाना के रतनपुरा गांव के रहने वाले शत्रुघ्न यादव और कौशल यादव के बीच आपस में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसी दौरान कौशल यादव ने उसकी हत्या कर दी।

आरा में एक युवक की हत्या कर दी गई। अपराधी ने उसे घर से बाहर बुलाया और गोली मार दी। गोली लगते ही युवक वह जमीन पर गिर गया। आननफानन में परिजन अस्पताल लेकर गए। लेकिन, डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना चांदी थाना क्षेत्र के रतनपुर गांव की है। मृतक की पहचान चांदी थाना क्षेत्र के रतनपुर गांव निवासी सुरेंद्र यादव के पुत्र शत्रुघ्न कुमार (28) के रूप में हुई। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। पुलिस ने शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

विंध्यांचल जाने के लिए निकला था
मृतक के भाई कमेंदर कुमार ने बताया कि शत्रुधन कुमार अपने गांव के लड़को के साथ विंध्यांचल जाने के लिए निकला था। जो रास्ते से ही घूमकर घर वापस आ गया था। शाम में घर के पास टहल रहा था तब ही गांव के कौशल यादव से किसी बात पर विवाद हो गया। विवाद के दौरान कौशल यादव के साथ पहले मारपीट हुई। उसके बाद कमर से पिस्टल निकालकर गोली मार दिया। अनानफानन में परिजनों द्वारा उसे सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

कौशन ने शत्रुघ्न के सीने में मारी गोली
परिजनों ने कौशल यादव के साथ मामूली विवाद हुआ था। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक उसने गोली मार दी गई है। एक गोली शत्रुघ्न के सीने में लगी। अस्पताल ले जाते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने चार राउंड हवाई फायरिंग भी की और भाग गया। मृतक शत्रुधन यादव की चार साल पहले ही शादी हुई थी। वह अपने पीछे एक बेटा और बेटी को छोड़ गया। शत्रुधन यादव तीन भाई में छोटा था जो घर पर ही रहकर खेती करता था। मामले में एसपी प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि चांदी थाना के रतनपुरा गांव के रहने वाले शत्रुघ्न यादव और कौशल यादव के बीच आपस में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसी दौरान कौशल यादव ने उसकी हत्या कर दी। आरोपी की तलाश में छापेमारी चल रही है। कुछ लोगों से पूछताछ चल रही है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com