विराट ने कहा- इस गेंदबाज को खेलना नहीं होगा आसान विश्व कप में…

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान की तारीफ करते हुए कहा है कि वह शानदार गेंदबाज हैं, जिन्हें खेलना आसान नहीं है।

कोहली ने साथ ही कहा कि वह हालांकि इस रहस्यमयी स्पिनर के खिलाफ खेलने को तैयार हैं। कोहली ने यह बात एक फेसबुक लाइव कार्यक्रम में कही, जहां उनके साथ विश्व कप में भाग ले रही अन्य टीमों के कप्तान भी मौजूद थे।कोहली ने राशिद के बारे में पूछे गए सवाल पर कहा कि तीन साल हो गए हैं, मैंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उन्हें नहीं खेला है। मैं उनके खिलाफ खेलना चाहता हूं। वह बेहतरीन गेंदबाज हैं। उनकी ताकत उनकी तेजी है। बल्लेबाज जब तक सोचता है, तब तक गेंद बल्ले पर आ जाती है। साथ ही उनकी विविधताएं भी शानदार हैं। उन्हें पकड़ पाना मुश्किल होता है।

कोहली ने कहा कि राशिद की गेंदों में तेज गेंदबाजों जैसी कला है और यही उन्हें खतरनाक बनाती है। भारतीय कप्तान ने कहा कि वह तेज गेंदबाज की तरह लगते हैं। मैं इस विश्व कप में उन्हें खेलने के लिए तैयार हूं। कोहली ने कहा कि वह विश्व कप में टीम के कप्तान बनकर काफी सम्मानित महसूस कर रहे हैं। कोहली के मुताबिक मेरे लिए विश्व कप में भारतीय टीम की कप्तानी करना सम्मान की बात है। सभी टीमें पहला मैच खेलने के लिए उत्साहित हैं। उसके बाद पता चलेगा की हमें टूर्नामेंट में आगे कैसे जाना है और कहां काम करना है।भारतीय टीम बुधवार को तीसरे विश्व कप खिताब की उम्मीदों के साथ लंदन पहुंची। भारत को विश्व कप में अपना पहला मुकाबला पांच जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलना है। उससे पहले भारतीय टीम को दो अभ्यास मैच भी खेलने हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com