विद्या बालन और शेफाली शाह की फिल्म ‘जलसा’ का देखें दमदार ट्रेलर

नई दिल्ली, बॉलीवुड की दो दिग्गज अभिनेत्री विद्या बालन और शेफाली शाह की बहुचर्चित फिल्म जलसा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। उनकी यह फिल्म लंबे समय से चर्चा में बनी हुई थी। बीते दिनों जलसा का टीजर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों का काफी प्यार मिला था। अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। विद्या बालन और शेफाली शाह की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि जलसा में थ्रिलर ड्रामा का तगड़ा डोज मिलने वाला है। इस फिल्म की कहानी माया (विद्या बालन) और रुख्शाना (शेफाली शाह) की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। जिनकी जिंदगियों में एक ऐसी दुनिया है, जिसके चारों ओर अराजकता, रहस्य, झूठ, सच्चाई , छल है और कई घटनाएं शामिल हैं। ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म की कहानी छुटकारे और बदले का द्वंद्व पर आधारित होगी।

फिल्म जलसा का निर्देशन सुरेश त्रिवेणी ने किया है, जबकि फिल्म के निर्माता भूषण कुमार, कृष्णन कुमार, विक्रम मल्होत्रा, शिखा शर्मा और सुरेश त्रिवेणी हैं। फिल्म जलसा में विद्या बालन और शेफाली शाह के अलावा मानव कौल, रोहिणी हट्टंगड़ी, इकबाल खान, विधात्री बंदी, श्रीकांत मोहन यादव ,सूर्या काशीभटला और शफीन पटेल सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म जलसा में काम करने को लेकर विद्या बालन ने कहा है, ‘मैं जो भी फिल्म करती हूं, “मेरी कोशिश एक नई कहानी बताने और अब तक निभाए गए किरदारों से अलग बनने की होती है, और जलसा इन बातों पर खरी उतरी है, जो फिल्म में एक पत्रकार माया मेनन की भूमिका निभा रही हैं। जलसा ने मुझे एक मिश्रित भूमिका को जीने का मौका दिया है। सुरेश के साथ फिर से एक ऐसी फिल्म में काम करना जो हमारे पिछले प्रोजेक्ट ‘तुम्हारी सुलु’ से अलग और बहुत रोमांचक थी।’

वहीं अभिनेत्री शेफाली शाह ने कहा है, ‘कुछ कहानियां हैं, जिसका आप हिस्सा नहीं बन सकते, जलसा मेरे लिए ऐसा ही एक अनुभव था। मेरे हाल ही की अभिनीत छवियों के विपरीत, जलसा में रुखशाना के रूप में मेरी भूमिका पूरी तरह से अलग है। हालांकि, एक मां की कमजोरियां और दुविधाएँ किसी भी अन्य साधारण व्यक्ति की तरह होती हैं और इस पात्र के माध्यम से जीना एक कलाकार के रूप में काफी अच्छा रहा है।’ आपको बता दें कि 18 मार्च को ‘जलसा’ का अमेजॉन प्राइम वीडियो पर भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में रिलीज होगी। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com