विद्या के बेबाक बोल, मैं नहीं हूँ बच्चे जनने की मशीन

इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बेगम जान के प्रमोशन में व्यस्त बॉलीवुड अभिनत्री विद्या बालन बीते दिनों कुछ गुस्से में नजर आई. और उनका ये गुस्सा उन लोगो पर था जो उनसे बार बार सवाल करते है कि क्या वो प्रेग्नेंट है या फिर नहीं तो वे अपना बच्चा कब प्लान करेंगी. इस बात पर विद्या ने कहा कि यह मेरे और मेरे पति का निजी मामला है.

”सलमान खान पृथ्वी के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं….”विद्या के बेबाक बोल, मैं नहीं हूँ बच्चे जनने की मशीनऔर मैं उन लोगो के सवालो से परेशान हूँ जो मेरे नार्मल चेकअप के लिए डॉक्टर के पास जाने को भी मेरी प्रेग्नेंसी से जोड़ देते है. विद्या ने कहा कि मैं कोई बच्चे पैदा करने की मशीन नहीं हूँ, वैसे भी देश की आबादी इतनी बढ़ रही है और अगर ऐसे में कुछ लोगो के बच्चे नहीं हो रहे तो यह तो अच्छी बात है. विद्या ने आगे कहा यह मेरे और मेरे पति की निजी लाइफ है और किसी को भी हक़ नहीं है कि वो हमारे निजी मामलो में ताक-झांक करे.

गलत फोटो छापने पर नवाजुद्दीन ने ‘फिल्मफेयर’ पर ठोका मानहानि का दावा

विद्या ने एक वाक्ये का जिक्र करते हुए कहा कि जब उनकी और सिद्धार्थ की शादी हुई थी तो एक अंकल ने उनसे कहा था कि अब अगली बार मैं तुम्हे जब मिलु तो तुम लोग दो से तीन मिलना. विद्या ने कहा कि मैं उन अंकल से कुछ कही ही नहीं सकी. वे अंकल बच्चे की बात कर रहे थे जबकि हमने हनीमून की प्लानिंग तक नहीं करी थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com