विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता को मिला खतरनाक गुलदस्ता, लिखा था- आपकी आत्मा को शांति मिले

नई दिल्ली: भारत के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता विकास स्वरूप के साथ गंदा मजाक हुआ है। स्वरूप उस समय हैरान रह गए जब उन्हें शनिवार को एक गुलदस्ता मिला, जिसमें लिखा था: “May your soul rest in peace” (आपकी आत्मा को शांति मिले)।

ज्यादातर दवाइयों की कीमत पर एनपीपीए का नियम निष्प्रभावी

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता को मिला खतरनाक गुलदस्ता, लिखा था- आपकी आत्मा को शांति मिलेविकास स्वरूप को यह गुलदस्ता उनके एक दोस्त ने भेजा था। स्वरूप ने तुरंत अपने दोस्त को फोन किया और कहा कि उनका यह प्रैंक स्वरूप और उनकी पत्नी को बिलकुल पसंद नहीं आया। यह सुन उनके दोस्त ने माफी मांगते हुए बताया कि वह खुद इस नोट के बारे में जानकर हैरान हैं, क्योंकि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं भेजा था।

आंतकवादी के चुंगल में फंसे डॉक्टर भारत लौटे, पीएम मोदी का किया आभार व्यक्त

बता दें कि विकास स्वरूप कनाडा में राजदूत बनने जा रहे हैं। सच्चाई जानने के लिए स्वरूप के दोस्त ने उन्हें गुलदस्ते वाले को फोन नंबर भी दिया। विकास स्वरूप ने गुलदस्ते वाले को फोन किया तब पूरा माजरा समझ में आया। दरअसल यह गलती गुलदस्ते वाले की वजह से हुई, जिसने किसी स्वर्गीय को दिया जाने वाला गुलदस्ता स्वरूप को पहुंचा दिया और स्वरूप का गुलदस्ता किसी मरे चुके शख्स को। फूलवाले ने स्वरूप से माफी मांगते हुए हल्के-फुल्के अंदाज में कहा, “सर, उसके बारे में सोचिए जिन्हें आपका वाला गुलदस्ता मिला, जिसपर लिखा था- Congratulations for your next posting (आपकी अगली पोस्टिंग के लिए बधाई)”

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com