वाराणसी में राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कही यह बात

वाराणसी: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को बाबा विश्वनाथ की नगरी वाराणसी पहुंचे। राहुल अपनी बहन प्रियंका गांधी के साथ लगभग एक किमी पैदल चल कर काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे। पूजा-अर्चना के बाद दोनों फूलपुर के लिए निकल गए। फूलपुर की सभा में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि, ‘अब PM रोजगार, नौकरी, 15 लाख की बात क्यों नहीं करते हैं। मैं कभी नहीं कहूंगा कि आपके खाते में 15 लाख रुपए आएंगे। क्योंकि मैं आपसे झूठ नहीं बोल सकता।’

राहुल गांधी ने आगे कहा कि, मोदी जी कहते हैं कि हम विदेशी हैं। हमारा परिवार भी इलाहाबाद का है। सुना है कि मोदी जी ने मगरमच्छ से लड़ाई लड़ी थी। लेकिन हमने उन्हें देखा कि जब वह गंगा में घुसे तो उनसे तैरते भी नहीं बना।’ कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि मोदी कहते हैं कि मैं हिंदू धर्म की रक्षा करता हूं। मोदी जी झूठ मत बोलो। आप किसान, मजदूर के लिए नहीं बल्कि अपनी कुर्सी बचाने के लिए झूठ बोलते हैं और झूठ का साथ देते हैं। राहुल गांधी ने कहा कि बेरोजगारी और महंगाई बड़ी समस्याएं हैं। छुट्‌टा पशु मोदी जी का तोहफा है।

राहुल गांधी ने कहा कि आप सभी वक़्त मत बर्बाद करिए। यूपी को बनाने का वक़्त आ गया है, कांग्रेस को वोट दीजिए। प्रियंका जी और कांग्रेस के साथियों को मैं बधाई देना चाहता हूं कि आप सभी ने राज्य में पूरी ताकत लगाकर जोरदार लड़ाई लड़ी। बता दें कि वाराणसी में रास्ते में जगह-जगह कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल-प्रियंका का स्वागत किया। दोनों ने अभिवादन स्वीकार किया। मीडिया कर्मियों ने भी उनसे बात करने का प्रयास किया, मगर राहुल-प्रियंका ने इनकार कर दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com