वाराणसी में यूपी सरकार पर प्रियंका गांधी ने जमकर बोला हमला

नई दिल्लीः लखीमपुर खीरी हिंसा में 4 किसानों की मौत के बाद विपक्षी पार्टियां लगातार यूपी सरकार पर हमलावर हैं। कांग्रस, सपा और बसपा सहित सभी राजनीतिक दल बीजेपी पर किसानों की अनदेखी का आरोप लगा रही हैं।

इस बीच रविवार को कांग्रेस महासचिव व पूर्वांचल की प्रभारी प्रियंका ने किसानों की मौत को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है। पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में किसान न्याय रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने आज बीजेपी सरकार पर जमकर प्रहार किया है। 

उन्होंने कहा कि सीएम योगी अभी तक लखीमपुर के पीड़ितों से मिलने नहीं गए। पीड़ित परिवार ने कहा हमें मुआवजा नहीं न्याय चाहिए। आगे उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में जनता त्रस्त और परेशान है। साथ ही उन्होंने सोनभद्र नरसंहार को याद करते हुए सरकार को कौसा।

उन्होंने कहा कि यूपी में अपराध लगातार बढ़ता जा रहा है। सरकार ने अपराधियों को नहीं रोका। सरकार ने परिवार के सदस्यों को अपनी बेटी की चिता जलाने से रोका। उस परिवार ने मुझसे कहा कि दीदी हमें न्याय चाहिए, लेकिन हम न्याय की उम्मीद नहीं कर सकते।

लखीमपुर खीरी में जो हुआ। इस देश के गृह राज्यमंत्री के बेटे ने अपने गाड़ी के नीचे 6 किसानों को निर्ममता से कुचल दिया। पीड़ित परिवार कहते हैं कि हमें पैसे नहीं चाहिए, हमें मुआवजा नहीं चाहिए हमें न्याय चाहिए, लेकिन हमें न्याय दिलवाने वाला नहीं दिख रहा है। सरकार इस ओर ध्यान नहीं दे रही है। 

सरकार मंत्री और उसके बेटे को बचाने में लगी रही। विपक्षी नेताओं को रोकने में लगी रही। मैंने रात में जाने की कोशिश की तो पुलिस लगी रही, लेकिन अपराधी को पकड़ने के लिए एक भी पुलिसवाला नहीं निकला। अपराधी को उन्होंने निमंत्रण भेजा।

बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले प्रियंका गांधी की यह रैली शुरुआत मानी जा रही है। काफी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता इकट्ठा हुए हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com