वाराणसी में पीएम मोदी का मेगा रोड शो, फूलों से हुआ स्‍वागत

वाराणसी, काशी के सांसद और पीएम नरेन्‍द्र मोदी शुक्रवार को वाराणसी में मीरजापुर से रोड शो करने पहुंचे तो जगह जगह काफ‍िले के रास्‍ते में उनका स्‍वाग‍त काशीवासियों ने किया है। पीएम का काफ‍िला जहां से भी निकला वहां से फूल मालाओं के साथ लोग उनका इंतजार करते मिले। कई जगहों पर होली के गुलाल की फुहारें भी उत्‍साहित लोगों ने उड़ाकर रोड शो का स्‍वागत किया।

वाराणसी में सातवें और अंतिम दौर में मतदान होना है, जबकि शनिवार शाम छह बजे के बाद चुनाव प्रचार थम जाएगा। लिहाजा वाराणसी के आठ विधानसभा सीटों क्रमश: वाराणसी कैंट, वाराणसी दक्षिणी, वाराणसी उत्‍तरी, अजगरा, शिवपुर, रोहनिया, पिंड्रा और सेवापुरी में अंतिम दौर में पीएम का रोड शो भाजपा के पक्ष में चुनावी माहौल बना रहा है। पार्टी की ओर से इन विधानसभा सीटों के पदाधिकारी भी रोड शो को भव्‍य बनाने में जुटे रहे। 

पीएम का काफ‍िला मलदहिया से शुरू हुआ तो सड़क के दोनों ओर पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के अलावा आम जनता भी उमड़ पड़ी। पीएम का काफ‍िला म‍लदहिया से बाबा दरबार की ओर रवाना हुआ तो गुलाब की पंखुड़‍ियों बरसाकर उनका स्‍वागत किया गया। गानों और नारों से सड़क का हर छोर भगवामय नजर आया।

वहीं सत्‍कार से आह्लादित पीएम नरेन्‍द्र मोदी भी रास्‍ते भर हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन करते रहे। बाबा दरबार की ओर मलदहिया से रवाना पीएम का काफ‍िला काशी अनाथालय क्षेत्र में पहुंचा तो रोड शो में अमूल प्‍लांट को भी शामिल किया गया। रास्‍ते भर काशी के विकास की तस्‍वीरें  झांकियों के जरिए नजर आती रहीं। 

वहीं रोड शो शुरू होने से पहले पीएम नरेन्‍द्र मोदी ने मलदहिया चौराहे पर सरदार पटेल की प्रतिमा पर माल्‍यार्पण किया और उनको नमन करने के बाद वाहन में सवार होने के बाद उनका काफ‍िला आगे बढ़ चला। वहीं रास्‍ते भर भाजपा के समर्थन में प्रचार और स्‍पीकर बजते रहे।

सातवें चरण के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का लगभग तीन किलोमीटर का रोड शो शुरू होने के साथ ही कार्यकर्ताओं में उत्‍साह शुरू हो गया। लहुराबीर से मैदागिन होते हुए श्रीकाशी विश्वनाथ धाम तक लगभग तीन किलोमीटर के इस मेगा शो के लिए भाजपा ने पूरी तैयारी कर रखी थी।

रोड शो रूट पर अलग- अलग स्थानों पर 31 चौकियां लगाई गईंं हैं। इसमें होली की हुड़दंग, बुलडोजर बाबा समेत झांकियां सजाई गई हैं। ऐसे ही शंखनाद, हस्तशिल्प, शहनाई जुगलबंदी, किसान व आवास योजना, राम दरबार, गंगा आरती, वैक्सीनेशन आदि पर भी झांकियां सजी हुई हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com