कुछ दिनों से वायरल हो रहे वीडियो पर अब बच्ची के मामा सिंगर 'तोशी' ने विराट कोहली को दिया करारा जवाब...

कुछ दिनों से वायरल हो रहे वीडियो पर अब बच्ची के मामा सिंगर ‘तोशी’ ने विराट कोहली को दिया करारा जवाब…

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल सिंगर-कंपोज़र्स तोशी और शारिब साबरी की भांजी ‘हया’ का वीडियो काफी चर्चा में है. वीडियो को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली तक ने शेयर कर दिया है और उस पर कड़ा ऐतराज जाहिर किया है.कुछ दिनों से वायरल हो रहे वीडियो पर अब बच्ची के मामा सिंगर 'तोशी' ने विराट कोहली को दिया करारा जवाब...अभी-अभी: जेल में बंद शशिकला को लगा एक और झटका, SC ने रिव्यू किया…

इस वीडियो पर अब सिंगर तोशी ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. तोशी ने एक अख़बार से बातचीत में कहा, ”विराट कोहली और शिखर धवन हमारे बारे में कुछ नहीं जानते. हमारे बच्चे के बारे में हमें पता है ना कि हमारा बच्चा कैसा है. उसका नेचर है ही वैसा. अगले ही पल वो खेलने चली जाती है. अगर आप उसको छोड़ दो तो वो कहेंगी मैं मज़ाक कर थी. उसके नेचर की वजह से छोड़ देंगे तो वो पढ़ाई भी नहीं कर पाएंगी.”

तोशी आगे कहते हैं, ”उन्हें अंदाज़ा नहीं था कि वीडियो वायरल हो जाएगा, वो वीडियो एक मां का वीडियो है, अपने भाई और शौहर को दिखाने के लिए बनाया था, कि बच्ची बहुत ज़िद्दी हो गयी है. नर्सरी में उसे जो होमवर्क मिलता है, गिनती याद करने का, वो कभी याद नहीं करेगी. वो जो रोना होता है, वो उस पल के लिए था ताकि उसकी मां उसे पढ़ाए ना और खेलने दे. छोटा बच्चा है ढाई-तीन साल का.”

आपको बता दे कि बीते शनिवार भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें लगभग चार साल की बच्ची अंग्रेजी की गिनती सीखते हुए रो रही है और उसे डांटते हुए एक महिला की आवाज़ सुनायी देती है.

शिखर धवन समेत इंडियन क्रिकेट टीम के दूसरे मेंबर्स ने भी इसे शेयर किया, जिसके बाद वीडियो वायरल हो गया और इसको लेकर तरह-तरह के कमेंट्स और प्रतिक्रियाएं आने लगे. तोशी के भाई शारिब के इंस्टाग्राम एकाउंट पर  ऐसे कई वीडियोज़ हैं, जिनमें हया मस्ती करती नज़र आ रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com