वजन जानकर सब है हैरान, इस वजह से देवसेना ने छोड़ा बाहुबली का साथ...

वजन जानकर सब है हैरान, इस वजह से देवसेना ने छोड़ा बाहुबली का साथ…

New Delhi: बाहुबली की सफलता के बाद प्रभास और अनुष्का की जोड़ी को फैंस ने दुनिया की बेस्ट जोड़ी बताया था। यहीं नहीं कहा जा रहा था कि ये जोड़ी अगर किसी भी फिल्म में साथ आई वो फिल्म हिट साबित होगी।वजन जानकर सब है हैरान, इस वजह से देवसेना ने छोड़ा बाहुबली का साथ...अभी-अभी: मोदी सरकार ने लिया ये सबसे बड़ा फैसला, बंद होगी बच्चों को…

बता दें दोनों की डिमांड को देखते हुए साहो के डायरेक्टर ने अपनी फिल्म में प्रभास के साथ अनुष्का का नाम फाइनल किया था। लेकिन कुछ समय बाद अनुष्का ने इस फिल्म से बाहर हो गई। खबरों की मानें तो ऐसा कहा जा रहा था कि अनुष्का अपनी बढ़ती वजन की वजह से इस फिल्म से खुद को किनारा कर लिया।

 

 

लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अनुष्का ने इस फिल्म से खुद को अलग करने की वजह वजन नहीं बल्कि कुछ और है। जीं हां खबरों की माने तो अनुष्का प्रेशर में आ गई थी। उन्हें और प्रभास को लेकर लोगों को काफी उम्मीद थी। साथी ही उन्हें वजन कम करने के लिए कहा जा रहा था जिसे एक्ट्रेस सही नहीं मान रही थी।

 

इन सभी कारणों की वजह से अनुष्का ने फिल्म छोड़ना बेहतर समझा। वहीं अनुष्का ने दूसरी तमिल फिल्म लाइन कर ली है। इसके अलावा अब इस फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर को लेने की बात कहीं जा रही हैं। अगर ऐसा हुआ श्रद्धा की ये पहली तमिल फिल्म होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com