लड़कों को अपने उम्र की नहीं बल्कि इस तरह की औरतें आती हैं पसंद

लड़कों की पसंद – प्यार एक ऐसी चीज़ है, जो किसी भी उम्र वालों को और किसी भी उम्र में हो सकती है.

इस प्यार को नाम देने की ज़रुरत नहीं. प्यार करने की कोई उम्र और सीमा नहीं होती. ये प्यार तो बस हो जाता है. आमतौर पर आजतक अपने लोगों को ये कहते हुए सुना होगा कि लड़कियों को अपने से दोगुना उम्र के लडके या कहें कि मर्द पसंद आते हैं, लेकिन क्या कभी आपने ये सुना है कि इस लेने में लडके भी कुछ ऐसा ही चाहते हैं.

लड़कों को अपने उम्र की नहीं बल्कि इस तरह की औरतें आती हैं पसंद जी हाँ, लड़के, जो की २४ घंटे भवरे की तरह लड़कियों के आगे पीछे मंडराते रहते हैं, वो असल में दिल से कुछ और ही चाहते हैं. लड़के भले ही लड़कियों के आगे पीछे पड़े रहते हैं कि बस एक डेट मिल जाए उन लड़कियों के साथ, लेकिन असल में वो शादी या लंबे समय तक डेटिंग किसी और के साथ ही करना चाहते हैं.

ये बात लड़कों ने खुद काबुली है. लड़कों की पसंद हैं की उनका रिलेशन किसी ऐसी महिला के साथ बने जो पहले से शादीशुदा हों, जिनको लव का अनुभव हो और जो लड़कों के साथ नए आयाम तय कर सकें. ऐसी महिलाओं के साथ लडके घूमना और समय बिताना अच्छा समझते हैं.

आपको ये जानकार हैरानी होगी, लेकिन ये सच है. कॉलेज में पढ़ने वाले लडके आमतौर पर शादीशुदा महिलाओं के साथ सम्बन्ध में रहते हैं. वो कॉलेज बंक करके उसके साथ सेक्स करने और रिलेशन बनाने में कोई भी दूरी मेंटेन नहीं करते. कुछ लडके तो अपने ही रिश्ते की औरतों के साथ रिश्ता बनाना उचित समझते हैं.

एक सर्वे में भी ये बात सामने ये थी कि लड़कियों की ही तरह लड़के भी चाहते हैं कि उनका जिस औरत से सम्बन्ध हो वो उनसे काफी बड़ी हो ताकि उनकी केयर कर सके. उन्हें माँ की तरह संभाल सके और सेक्स के दौरान भी उन्हें नए नए तरीके बता सके.

ये है लड़कों की पसंद की औरतें – सो गर्ल्स सुन लिया आपने, आपके साथ एक डेट की गुहार लगाने वाले ये लड़के असल में किसी और के ही सपने देखते हैं.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com