लड़कियां प्राइवेट पार्ट से आने वाली बदबू से छुटकारा पाने के लिए अपनाएं ये तरीके

अक्सर लड़कियां अपने प्राइवेट पार्ट की बदबू से परेशान रहती है। इसके कारण जब आप आपके पति के साथ सेक्स करती हो तब बदबू के कारण आपका पति आपके तरफ आकर्षित नहीं हो पता है। इसलिए आपने प्राइवेट पार्ट की बदबू से छुटकारा पाने के उपाय अपनाना चाहिए। कई महिलाओं के पार्ट में से मछली जैसी गंध आती है, अगर आप आपके योनि को अच्छी तरह से साफ नहीं करती हो तो आपको आगे चलकर बहुत सारी समस्याएं आ सकती है। 

बदबू से छुटकारा पाने के उपाय:

मासिक चक्र के दौरान हार्मोनल परिवर्तनों के साथ-साथ निजी अंग का गंध भी बदल जाता है, इसलिए आपने आपके प्राइवेट पार्ट को हमेशा साफ रखने का प्रयास करना चाहिए। 

अगर आपको पेशाब करते समय प्राइवेट पार्ट में जलन होती हो तो आपने इस बात को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए, अगर आपकी प्राइवेट पार्ट में जलन होती हो तो इसका सीधा संबंध आपके पार्ट के बदबू से होता है। 

प्राइवेट पार्ट के खराब गंध को दूर करने के लिए आपने हमेशा हरी सब्जियां, फल, अनाज, प्रोटीन युक्त पदार्थ,इन जैसी चीजों का ज्यादा से ज्यादा सेवन करना चाहिए |

संभोग करने से पहले और संभोग करने के बाद आपने हमेशा योनी को साफ करना चाहिए, जिससे आपके प्राइवेट पार्ट का गंद बिल्कुल बदल जाएगा। 

हमेशा ज्यादा से ज्यादा मात्रा में पानी पिए, अगर आपके शरीर में डिहाइड्रेशन हो जाता है तो भी आपके प्राइवेट पार्ट से दुर्गंध आने लगती है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com