लोगों को अपराध करने पर मजबूर करती है यह अफसर, माजरा जानकर आप नही कर पाएगें यकीन…

एड्रिएन कोलेसजर नाम की यह महिला इंस्टाग्राम पर बेहद लोकप्रिय है। इसके लगभग सात लाख के करीब फॉलोअर्स हैं। इस लोकप्रियता से परेशान महिला के प्रेमी ने 10 साल पुराना रिश्ता तोड़ दिया है। महिला ने इंस्टाग्राम पर लिखा- सवाल बहुत हैं लेकिन जवाब नहीं हैं। अब मैं सिंगल हूं। यही नहीं पुलिस विभाग ने भी सोशल मीडिया से दूर रहने का नोटिस दिया है।

सबसे खूबसूरत पुलिस अधिकारी का खिताब
दरअसल, 34 वर्षीय एड्रिएन कोलेसजर फिटनेस की शौकीन हैं। हफ्ते में पांच दिन जिम में खूब पसीना बहाती हैं। अपनी फिटनेस और सुंदरता की वजह से सोशल मीडिया पर बेहद चर्चित हैं। वे रोजाना कसरत की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर डालती रहती हैं। उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। उन्हें विश्व की सबसे सुंदर पुलिस अधिकारी का खिताब भी दिया गया है।

प्रेमी को था नागवार
एड्रिएन के मुताबिक उसके प्रेमी को यह पसंद नहीं था कि वह अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाले। वो यह कभी नहीं चाहता था लेकिन यह मुझे पंसद है। हम 10 साल साथ रहे। बहुत उतार-चढ़ाव देखे। लेकिन जैसा दिखता है वैसा कुछ नहीं है। अब हम आजाद हैं।

पुलिस विभाग ने भी दोबारा चेतावनी दी
वर्ष 2018 की शुरुआत में पुलिस विभाग ने उन्हें छह महीने की अवैतनिक छुट्टी पर भेज दिया था। उनसे कहा गया कि वे दोबारा पुलिसकर्मी के तौर पर नौकरी करें ना कि कोई मॉडल बनकर। इसके बाद पिछले दिसंबर में उन्हें दोबारा चेतावनी नोटिस दिया गया है। उनसे कहा गया है कि वे अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर ना डालें, क्योंकि ये लोगों को अपराध करने के लिए प्रेरित कर रही हैं।

युवा कर रहे जानबूझकर अपराध
एड्रिएन की खूबसूरती के दीवाने जानबूझकर छोटे-मोटे अपराधों को अंजाम दे रहे हैं ताकि वह उन्हें गिरफ्तार कर सके। उनके हाथों गिरफ्तार होने की चाहत रखने वालों की संख्या भी काफी बढ़ र्गइ है। इसके चलते भी पुलिस विभाग ने एड्रिएन को चेताया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com