लोगों की समस्याएं सुनने जमीन पर बैठ गए दमोह  कलेक्टर

कलेक्टर सुधीर कोचर ने ग्रामीणों से बड़े ही सहज भाव से मुलाकात की और उनकी समस्याएं सुनीं। लोगों ने ज्यादातर सड़क, नाली और पानी की समस्याएं बताईं। कलेक्टर ने उन्हें आश्वासन दिया है कि आचार संहिता समाप्त होते ही उनकी समस्याओं का समाधान कर दिया जाएगा।

मध्य प्रदेश के दमोह जिले के नवागत कलेक्टर सुधीर कोचर लोगों की समस्याएं जानने के लिए ग्रामीण क्षेत्र का भ्रमण कर रहे हैं। कलेक्टर कोचर दमोह के मारुताल, ग्वारी, बरपटी क्षेत्र में पहुंचे और लोगों से मुलाकात की। इसी दौरान वे जमीन पर बैठकर ही लोगों की समस्याएं सुनने लगे। कलेक्टर का यह अंदाज देख लोग हैरान हो गए। वहीं, लोगों ने कलेक्टर के इस व्यवहार की काफी सराहना की। इस दौरान ग्रामीण क्षेत्र के लोगों ने कहा कि पहली बार ऐसा कलेक्टर देखा जो उनके साथ बराबरी से बैठकर उनकी समस्याएं सुन रहा है।

जानकारी के मुताबिक, कलेक्टर सुधीर कोचर ने ग्रामीणों से बड़े ही सहज भाव से मुलाकात की और उनकी समस्याएं सुनीं। लोगों ने ज्यादातर सड़क, नाली और पानी की समस्याएं बताईं। कलेक्टर ने उन्हें आश्वासन दिया है कि आचार संहिता समाप्त होते ही उनकी समस्याओं का समाधान कर दिया जाएगा। इसके अलावा जो भी प्रशासनिक समस्याएं हैं, उन्हें तत्काल दूर किया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com