लोगों का ध्यान भटकाने के लिए सरकार धार्मिक स्थलों, समुदाय को बना रही निशाना: मायावती

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की नेता मायावती ने बुधवार को कहा कि बेरोजगारी और बढ़ती महंगाई से जनता का ध्यान हटाने के लिए सरकार धार्मिक स्थलों और एक निश्चित लोगों को निशाना बना रही है।

भाजपा और उसके सहयोगी बेरोजगारी, बढ़ती मुद्रास्फीति और अन्य चुनौतियों से ध्यान आकर्षित करने के लिए शहर में धार्मिक संस्थानों पर हमला कर रहे हैं। इस बारे में कोई भी अंधेरे में नहीं है। स्थिति किसी भी समय बिगड़ सकती है,”, मायावती ने कहा।  बसपा नेता के अनुसार, धार्मिक आधार पर लोगों को भड़काने के लिए एक योजना है।

आजादी के वर्षों बाद, जिस तरह से ज्ञानवापी, मथुरा, ताजमहल और अन्य स्थानों की आड़ में एक योजना के हिस्से के रूप में धार्मिक भावनाओं को प्रेरित किया जाता है, वह देश को मजबूत नहीं करेगा। भाजपा को इस बारे में पता होना चाहिए “मायावती ने लखनऊ में एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान यह बात कही। उन्होंने सभी से सावधान रहने की अपील की।

जिस तरह से वे एक समुदाय से जुड़े स्थलों के नाम बदल रहे हैं, उससे भाईचारे की भावना का दमन होगा और देश में सांप्रदायिक सद्भाव को बाधित किया जाएगा। इससे वैमनस्य बढ़ेगा। यह संबंधित है। जीवन के सभी क्षेत्रों के लोगों को सतर्क रहना चाहिए। यह भारत और भारतीय लोगों दोनों के लिए हानिकारक होगा “बसपा के नेता ने कहा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com