‘लोकतंत्र में आवाज उठाना कोई जुल्म नहीं: प्रियंका गांधी

दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद कई सवाल उठने लगे हैं. सबकी निगाहें अब शीर्ष नेतृत्व के जवाब पर है. हालांकि, शीर्ष नेतृत्व अभी जवाब देने के मूड में नहीं है. वाराणसी पहुंचीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के बयान से तो ही लगता है. प्रियंका बुधवार को आजमगढ़ जाने के लिए वाराणसी पहुंची थीं.

वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से बाहर निकलते वक्त प्रियंका गांधी वाड्रा से जब दिल्ली हार का सवाल किया तो उन्होंने दो टूक जवाब देते हुए कहा कि दिल्ली में बात कर लूंगी. इससे पहले वाराणसी में ही प्रियंका गांधी ने एग्जिट पोल में कांग्रेस के बदतर प्रदर्शन के सवाल पर कहा था कि रिजल्ट देखेंगे.

जब आज प्रियंका गांधी से रिजल्ट आने के बाद दिल्ली में कांग्रेस का दोबारा खाता न खुलने का सवाल किया गया तो उन्होंने दो टूक जवाब कि दिल्ली में बात कर लेंगे देते हुए आगे बढ़ गई. वह आजमगढ़ के लिए रवाना हो गईं, जहां नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान पुलिस की कार्रवाई से घायल महिलाओं से मुलाकात करेंगी.

आजमगढ़ जाने से पहले ट्विटर पर प्रियंका गांधी वाड्रा ने लिखा, ‘लोकतंत्र में आवाज उठाना जुल्म नहीं है और मेरा कर्तव्य है कि जिनके साथ जुल्म हो रहा है मैं उनके साथ खड़ी हूं.’

हार के बाद कांग्रेस मे अंदरुनी घमसान शुरू हो गया है. पूर्व वित्त मंत्री पी. चिंदबरम ने आम आदमी पार्टी (आप) को जीत की बधाई दी.इस पर प्रणब मुखर्जी की बेटी और कांग्रेस की नेता शर्मिष्ठा मुखर्जी ने एतराज किया. उन्होंने ट्वीट किया कि क्या कांग्रेस ने बीजेपी को हराने का काम राज्यों में आउटसोर्स कर दिया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com