लेनोवो के इस 13एमपी कैमरे वाले फोन पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

अगर आप नया फोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छा ऑफर है. अपने बजट और स्टाइलिश फोन के लिए जानी जाने वाली कंपनी लेनोवो के शानदार फोन वाइब K5 नोट पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है.

वाइब K5 के 4जीबी रैम वेरियंट को 13,499 रुपए में उतारा गया था. 1000 रुपए के डिस्काउंट के बाद इसे सिर्फ 12,499 रुपए में खरीदा जा सकता है. कस्टमर्स इस फोन को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से तीन शानदार शेड्स ग्रे, गोल्ड और सिल्वर में खरीद सकते हैं.

इतना ही नहीं VoLTE सपोर्ट वाले इस फोन में रिलायंस जियो का हैप्पी न्यू इयर ऑफर भी आप ले सकते हैं.फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.5-इंच की HD IPS डिस्प्ले दी गई है. जिसका रिजॉल्यूशन 1920×1080 पिक्सल है. अप्लीकेशंस की ईजी एक्सेस के लिए इसे 1.8 जीएचजेड ऑक्टा कोर हिलिओ पी 10 प्रोसेसर से लैस किया गया है.

समें 32जीबी की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. इसमें USB OTG का सपोर्ट भी मौजूद है. एंड्रॉएड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड ये फोन 3500mAh बैटरी से लैस है.

कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जो एलईडी फ्लैश से लैस है. साथ ही इसमें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर भी है.

इ, ड्यूल सिम फोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 4.1, GPS,माइक्रो USB पोर्ट और ड्यूल बैंड वाईफाई जैसे फीचर्स शामिल किए गए हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com