लुधियाना में लगेगा साइकिल एक्सपो, 250 स्टालों पर दिखेंगी लेटेस्ट साइकिलें
लुधियाना में लगेगा साइकिल एक्सपो, 250 स्टालों पर दिखेंगी लेटेस्ट साइकिलें

लुधियाना में लगेगा साइकिल एक्सपो, 250 स्टालों पर दिखेंगी लेटेस्ट साइकिलें

जेएनएन, लुधियाना। औद्योगिक नगरी लुधियाना की साइकिल इंडस्ट्री के आने वाले दिन अच्छे ऑर्डर्स की भरमार लाने वाले हैं। इसके लिए इंडस्ट्री पूरी तैयारी में जुटी है। हम बात कर रह रहे हैं शहर में होने वाले तीन दिवसीय एक्सपो सीफोस साइकिल एक्सपो की। जहां 250 के करीब कंपनियां स्टाल लगाकर साइकिल व उससे जुड़े उत्पाद प्रदर्शित करेंगी। इसमें देशभर से 1200 डीलर्स को न्योता भेजा गया है।लुधियाना में लगेगा साइकिल एक्सपो, 250 स्टालों पर दिखेंगी लेटेस्ट साइकिलें

इसके साथ ही शहर के साइकिल लवर्स भी इसमें हिस्सा लेंगे। शहर में साइकिलिंग को प्रमोट करने के लिए प्रमुख कॉर्पोरेट घराने एवन साइकिल लिमिटेड की ओर से एवन साइकलोग्र्रीन रैली भी आयोजित की जाएगी। इसमें तरह-तरह के पुरस्कार भी रखे गए हैं और एक हजार से अधिक लोगों को एक साथ साइकिलिंग कराने की भी योजना है।

इसके साथ ही रैली में सेलीब्रिटी को बॉलीवुड से लाने की तैयारी है। ऐसे में तीन दिन तक लुधियाना जहां लेटेस्ट साइकिल के डिजाइनों का गवाह बनेगा, वहीं इंडस्ट्री को बंपर आर्डर प्रदान करेगा। इस बार बेहतर फीचर वालीं 35 हजार रुपये तक की साइकिलें स्टाल में लगाई जाएंगी। एक्सपो पंजाब एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में 23 से 25 फरवरी तक चलेगा।

इंडस्ट्री को मिलता है बेहतर रिस्पांस

एवन साइकिल के सीएमडी ओंकार सिंह पाहवा के अनुसार साइकिल एक्सपो से लुधियाना इंडस्ट्री को बेहतर रिस्पांस मिलता है। आने वाले दिनों में इंडस्ट्री को बंपर ऑर्डर मिलने की उम्मीद है। एक्सपो में बंपर आर्डर मिलते हैं, वहीं इंडस्ट्री एक छत के नीचे बेहतरीन डिस्पले कर मार्केट रिव्यू भी लेती है। कंपनी की ओर से इस साल 15 नए फैंसी साइकिल मॉडल लांच किए जाएंगे। इसमें नई पेंट तकनीक से लेकर डिजाइनिंग और पाट्र्स को अपग्र्रेड किया जा रहा है।

नामी कंपनियां प्रस्तुत करती हैं अच्छे मॉडल

अर्पण साइकिल के एमडी उमेश कुमार नारंग के मुताबिक साइकिल एक्सपो में नामी कंपनियां शामिल होकर अच्छे मॉडल प्रस्तुत करती हैं। इससे मार्केट में लोगों की च्वॉइस का भी आकलन होता है। लुधियाना उद्योग के लिए साइकिल एक्सपो की खास अहमियत है। डीलर्स के लुधियाना आने से इंडस्ट्री सीधे रूबरू हो पाएगी और बेहतर ऑर्डर मिलने की उम्मीद है।

फीडबैक लेकर किए जाते हैं बदलाव

कोहीनूर साइकिल के एमडी अनिल सचदेवा के अनुसार एक्सपो एक बेहतर प्लेटफॉर्म है और इससे फीडबैक लेकर बेहतर बदलाव किए जा सकते हैं। इसके साथ ही नए डीलर्स और डिस्ट्रीब्यूटर भी मिलते हैं। यह एक्सपो साइकिल इंडस्ट्री को अच्छा रिस्पांस दे सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com