लुक में लाना चाहते हैं बदलाव तो जरूर ट्राई करें सेलिब्रिटीज का ये ड्रेसिंग सेन्स

लुक में लाना चाहते हैं बदलाव तो जरूर ट्राई करें सेलिब्रिटीज का ये ड्रेसिंग सेन्स

स्टाइल या यूं कहे कि फैशन सिर्फ पार्टी या फिर इवेंट तक ही नहीं बल्कि उससे कही आगे बढ़ गया है। अक्सर सेलिब्रिटीज एयरपोर्ट पर आपको अलग अलग लुक में दिखाई देते हैं जिन्हें अपनाकर आप अपने लुक में बदलाव ला सकते हैं। तो चलिए आपको दिखाते हैं कि इस हफ्ते कौन से सेलिब्रिटीज किस ड्रेस में स्पॉट किए गए। लुक में लाना चाहते हैं बदलाव तो जरूर ट्राई करें सेलिब्रिटीज का ये ड्रेसिंग सेन्स

सर्दियों के इस मौसम में आप रणबीर कपूर का ये एयरपोर्ट लुक जरूर अपना सकते हैं। इस बार रणबीर वेलवेट फैब्रिक की ट्राउजर और टी शर्ट पहने हुए स्पॉट किए गए। जिसके साथ उन्होंने बूट पहने हुए थे। रणबीर का ये लुक एयरपोर्ट का अब तक का सबसे डिफरेंट लुक था जिसे आप कही भी कैरी कर सकते हैं। 

वैसे तो फैशन के मामले में कंगना हमेशा ही बिंदास रहती है। यहां तक की फैशन पुलिस भी उनसे काफी इंप्रेस रहती है। इस बार कंगना एयरपोर्ट में फॉर्मल लुक में नजर आईं। कंगना ने फॉर्मल भूरे रंग के ट्राउजर के साथ फुल स्लीव का टॉप और गले में फर वाला स्टोल डाला हुआ था।। साथ ही हाथ में जैकेट और स्टाइलिश बैग उनके लुक को काफी इंप्रेसिव बना रहा था। 

मलाइका का ये अंदाज भी आपको दीवाना बना सकता है। चटक लाल रंग की लिपस्टिक के साथ काले रंग का टॉप, जेगिंग्स और शोल्डर पर जैकेट डाले मलाइका एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई। साथ ही लाल रंग का बैग और बूट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com